Xiaomi Redmi 7 की पहली सेल शुरू, 2400 का कैशबैक समेत 4 वर्ष तक मिलेगा डबल डाटा ऑफर

Xiaomi Redmi 7 की सेल शुरू हो चुकी है। Redmi 7 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध कराया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Mon, 29 Apr 2019 10:46 AM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 12:42 PM (IST)
Xiaomi Redmi 7 की पहली सेल शुरू, 2400  का कैशबैक समेत 4 वर्ष तक मिलेगा डबल डाटा ऑफर
Xiaomi Redmi 7 की पहली सेल शुरू, 2400 का कैशबैक समेत 4 वर्ष तक मिलेगा डबल डाटा ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ समय पहले Redmi 7 भारत में लॉन्च किया था। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi 7 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि Redmi 7 एक ऑल-राउंडर फोन है। इस फोन की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होती है। ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा इस फोन को मी होम स्टोर्स, मी स्टूडियो आउटलेट्स और पार्टनर ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

Redmi 7 की कीमत और लॉन्च ऑफर्स:

Redmi 7 के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। फोन को एक्लिप्स ब्लैक, कॉमेट ब्लू और लूनर रेड कलर में खरीदा जा सकेगा। लॉन्च ऑफर्स की बात करें को तो Xiaomi ने Reliance Jio के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत Redmi 7 खरीदने वाले यूजर्स को 4 साल तक डबल डाटा का लाभ मिलेगा। सथ ही 2,400 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Redmi 7 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। यह फोन कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह फोन आपकी फर्स्ट च्वाइस बन सकता है। 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Redmi 7 के फीचर्स:

इसमें 6.26 इंच का HD+ LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 17 दिन का स्टैंड-बाय और 2 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। इसमें AI फेस अनलॉक दिया गया है। साथ ही फुल HD रिकॉर्डिंग 60fps पर की जा सकेगी।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।  

यह भी पढ़ें:

Realme 3 Pro आज पहली बार सेल के लिए Flipkart पर होगा उपलब्ध, पढ़ें लॉन्च ऑफर्स

भूल गए हैं iPhone का पासवर्ड तो इन आसान स्टेप्स से चुटकियों में करें अनलॉक

Tech Weekly Wrap Up: स्मार्टफोन लॉन्च से Tiktok बैन तक ये हैं इस हफ्ते की अहम खबरें

chat bot
आपका साथी