Tech News Roundup: ChatGPT के नए प्लग-इन से लेकर Redmi 12C की लॉन्चिंग डेट तक, जानें टेक जगत की बड़ी खबरें

Tech News Roundup For Today पुरे दिन में टेक की दुनिया से बहुत सी खबरें आती हैं। पुरे दिन की ख़बरों को पढ़ना बहुत मुश्किल काम है। अगर आपको टेक्नोलॉजी से लगाव है तो हम आपके लिए टेक का राउंड अप लेकर आए हैं। (फाइल फोटो- जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 10:00 PM (IST)
Tech News Roundup: ChatGPT के नए प्लग-इन से लेकर Redmi 12C की लॉन्चिंग डेट तक, जानें टेक जगत की बड़ी खबरें
Tech News Roundup For 24 March 2023 Samsung Launches Galaxy F14 5G

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech News Roundup: दिनभर में टेक दुनिया की बहुत सी बड़ी खबरें आती हैं। ऐसे में हर खबर पर नजर बनाए रखना मुश्किल काम होता है। अगर आपको टेक्नोलॉजी से लगाव है और आपसे टेक जगत की खबरें मिस हो जाती हैं तो अब इसके लिए परेशान नहीं होना होगा। आपके लिए दिनभर की बड़ी टेक खबरों को समटते हुए टेक न्यूज राउंडअप लेकर आए हैं। यहां आप एक क्लिक में बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं।

ChatGPT में आया प्लग-इन सपोर्ट

OpenAI ने अपने AI चैटबॉट ChatGPT के लिए प्लग-इन के लिए सपोर्ट की घोषणा की है। प्लग-इन सपोर्ट की शुरुआत के साथ, चैटबॉट अब जानकारी के लिए इंटरनेट ब्राउज कर सकता है, स्पेशल वेबसाइटों के साथ बातचीत कर सकता है। पूरी खबर यहां पढ़ें।

500 शहरों में पहुंचा Airtel का 5G नेटवर्क

Airtel 5G भारती एयरटेल ने ने 5G रोल-आउट में Jio को पछाड़ दिया है। अबतक एयरटेल की 5G नेटवर्क सर्विस 500 शहरों तक पहुंच गई है। Airtel ने Jio के ऑफर के साथ मैच करने के लिए 5G डेटा यूसेज लिमिट कैप को भी हटा दिया है। Airtel ने आगे कहा कि वह अपने 5G नेटवर्क पर रोजाना 30-40 नए शहरों को जोड़ रही है। पूरी खबर यहां पढ़ें।

जल्द दस्तक देगा Moto G13 बजट स्मार्टफोन

Moto G13 को भारत में 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के माध्यम से शुरू होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन लॉन्च के समय मैट चारकोल और लैवेंडर ब्लू कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Moto G13 में 50MP मेन कैमरा के साथ ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ डेप्थ और मैक्रो कैमरा होगा। पूरी खबर यहां पढ़ें।

HP, Acer जैसी कंपनियों के लैपटॉप पर चल रहा बंपर डिस्काउंट

अमेजन ने आज से शुरू हो रही 'Premium Electronics Days' सेल के दौरान कुछ प्रोडक्ट पर रोमांचक डील्स और ऑफर की घोषणा की है। बता दें, यह ऑफर 26 मार्च, 2023 तक लाइव रहेगा। सेल में नए किफायती दामों पर प्रीमियम लैपटॉप खरीदने का यह सबसे अच्छा मौका है। HP, Acer, Asus से Dell तक के लैपटॉप आपको बेहद सस्ते दामों में मिल जाएंगे। पूरी खबर यहां पढ़ें।

Samsung ने लॉन्च किया बजट Galaxy F14 5G स्मार्टफोन

कोरियाई स्मार्टफोन दिग्गज Samsung ने भारत में एक नया बजट Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन Exynos 1330 चिपसेट, 12GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, 6000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स से लैस है। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और सैमसंग ई-स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होगा। पूरी खबर यहां पढ़ें।

chat bot
आपका साथी