Move to Jagran APP

HP, Acer जैसी कंपनियों के लैपटॉप पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, हाथ से न जानें दे डील

Amazon Laptop Sale अगर आप सस्ते दाम में बढ़िया फीचर वाले लैपटॉप ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अमेजन की चल रही सेल में HP Acer Asus से Dell तक के लैपटॉप आपको बेहद सस्ते दामों में मिल जाएंगे। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 24 Mar 2023 07:40 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 07:40 PM (IST)
HP, Acer जैसी कंपनियों के लैपटॉप पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, हाथ से न जानें दे डील
Amazon Laptop Sale on HP Acer Asus Know Price Discount Offer

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक बजट लैपटॉप ख़रीदने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बढ़िया मौका है। अमेजन ने आज से शुरू हो रही 'Premium Electronics Days' सेल के दौरान कुछ प्रोडक्ट पर रोमांचक डील्स और ऑफर की घोषणा की है। यह 26 मार्च, 2023 तक लाइव रहेगा।

loksabha election banner

अमेजन की इस सेल में लैपटॉप, वियरेबल्स, हेडफ़ोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बड़ी छूट मिल रही है। यदि आप एक नए लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं, तो नए किफायती दामों पर प्रीमियम लैपटॉप खरीदने का यह सबसे अच्छा मौका है। HP, Acer, Asus से Dell तक के लैपटॉप आपको बेहद सस्ते दामों में मिल जाएंगे।

इन लैपटॉप पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

HP Victus Gaming laptop: 16.1-इंच गेमिंग लैपटॉप में एएमडी राडॉन 5 5600 प्रोसेसर, शक्तिशाली एएमडी राडॉन ग्राफिक्स और एक हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ अपग्रेडेड कूलिंग सिस्टम है, जिसकी कीमत 52990 रूपए है।

Acer Nitro Gaming laptop: फास्ट 144Hz रिफ्रेश रेट और डुअल 2W स्पीकर के साथ, एसर नाइट्रो लैपटॉप गेमिंग के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। इसके अलावा, इसे डुअल-फैन कूलिंग, डुअल इंटेक और क्वाड-एग्जॉस्ट पोर्ट के साथ भी डिजाइन किया गया है। यह 12वीं जेन के इंटेल कोर i5-12500H प्रोसेसर के साथ आता है। यह 77,990 रूपए में उपलब्ध है।

ASUS ROG Strix G17 Gaming Laptop: यह AMD Ryzen 7 4800H मोबाइल प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 17.3 इंच का डिस्प्ले है। यह 85,990 रूपए में उपलब्ध है। आप 100 से अधिक हाई-क्वालिटी वाले पीसी गेम का आनंद ले सकते हैं। साथ ही Halo Infinite, Forza Horizon 5 जैसे कई गेम आसानी से खेल सकते हैं।

Dell Vostro 3420 12th Gen Laptop: इसमें 3-साइड नैरो बॉर्डर और 12वीं जेनरेशन का इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर है। लैपटॉप डेल कम्फर्ट व्यू सॉफ्टवेयर तकनीक के साथ TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन और एक बड़े टचपैड के साथ एक फुल-साइज कीबोर्ड के साथ आता है। यह 55990 रूपए में उपलब्ध है।

Lenovo IdeaPad 3: यह 11वीं जेन का इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर है और इसमें 15.6 इंच का डिस्प्ले है। यह एक 45Wh बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है। सेल के तहत, इसकी कीमत 37426 रूपए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.