अब जियो प्राइम मेंबरशिप मिलेगी महज 49 रुपये में, मोबिक्विक करना होगा इस्तेमाल

मोबिक्विक के जरिए जियो यूजर्स प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। इस पर उन्हें 50 रुपये की छूट भी दी जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2017 12:35 PM (IST)
अब जियो प्राइम मेंबरशिप मिलेगी महज 49 रुपये में, मोबिक्विक करना होगा इस्तेमाल
अब जियो प्राइम मेंबरशिप मिलेगी महज 49 रुपये में, मोबिक्विक करना होगा इस्तेमाल

नई दिल्ली। ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम के बाद अब मोबिक्विक से भी रिलायंस जियो ने पार्टनरशिप की है। जियो यूजर्स अब मोबिक्विक से भी प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। इस पर उन्हें 50 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ यूजर मोबिक्विक की वेबसाइट और एप के जरिए उठा सकते हैं। इसका एप एंड्रायड, विंडोज और आईओएस पर उपलब्ध है। यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है। आपको बता दें कि 1 अप्रैल 2017 से प्राइम मेंबरशिप शुरु हो रही है। ग्राहक अगर हैप्पी न्यू ईयर प्लान का लुत्फ 31 मार्च 2017 के बाद भी उठाना चाहते हैं, तो उन्हें 99 रुपये में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेना होगा। साथ ही 303 रुपये का प्रति महीने रिचार्ज भी कराना होगा। हालांकि, जियो प्रीपेड यूजर्स के लिए 14 रुपये से लेकर 9,999 रुपये तक के प्लान मौजूद हैं। 

मोबिक्विक दे रहा कैशबैक ऑफर:

मोबिक्विक से जियो प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए यूजर को अकाउंट बनाना यानि साइन इन करना होगा। इसके बाद 99 रुपये का रीचार्ज करने पर 'PRIMENEW' कोड इस्तेमाल करना होगा। ऐसा करने से यूजर को 50 रुपये का सुपरकैश मिलेगा। यानी यूजर मोबिक्विक के जरिए महज 49 रुपये में ही जियो प्राइम के मेंबर बन सकते हैं। यही नहीं, 'PRIME' कोड का इस्तेमाल कर 20 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इससे प्राइम मेंबरशिप के लिए यूजर को महज 79 रुपये ही देने होंगे। इसके अलावा, 150 रुपये की कीमत वाला बस वाउचर भी मिलेगा।

इससे पहले कंपनी ने एक और ऑफर दिया था। इस ऑफर के तहत जियो की 99 रुपये की प्राइम मेंबरशिप फ्री में मिल सकती है। आपको बता दें कि JIO MONEY के स्पेशल ऑफर में प्राइम मेंबरशिप फ्री में एक्टिवेट की जा सकती है। यूजर को हर जियो रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। यानि मेंबरशिप प्लान और 303 रुपये के टैरिफ से ऊपर वाले सभी रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। पहले प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए का रिचार्ज और फिर 303 रुपये प्रति महीने का रिचार्ज कराना होगा। ऐसे यूजर को 402 रुपये (99+303) का शुल्क देना होगा। इस पूरे भुगतान पर यूजर को 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। ऐसे में यूजर की प्राइम मेंबरशिप पूरी तरह से फ्री हो जाएगी।

यह भी पढ़े,

Samsung Pay भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके बारे में विस्तार से

आईफोन यूजर्स के लिए बुरी खबर, जल्द बंद हो जाएंगी करीब दो लाख एप्स

BHIM एप में किसी तरह की खामी से किया NPCI ने इनकार, एप को बताया बेहद सुरक्षित 

chat bot
आपका साथी