दोआबा कालेज के आठ विद्यार्थियों को मिली नौकरी

संवाद सहयोगी, राहों : दोआबा ग्रुप आफ कालेजिज कैंपस-तीन राहों में मंगलवार को कालेज के आठ विद्यार्थि

By Edited By: Publish:Wed, 26 Nov 2014 02:34 AM (IST) Updated:Wed, 26 Nov 2014 02:34 AM (IST)
दोआबा कालेज के आठ विद्यार्थियों को मिली नौकरी

संवाद सहयोगी, राहों :

दोआबा ग्रुप आफ कालेजिज कैंपस-तीन राहों में मंगलवार को कालेज के आठ विद्यार्थियों को कंप्यूटर कंपनी में नौकरी मिली है। कॉलेज के आपरेटर डॉ. राजेश्वर सिंह ने बताया कि एचसीएल कंपनी की ओर से कॉलेज के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग एंड इंफारमेंशन टेक्नालाजी के पांचवें सेमेस्टर के 80 छात्रों का इंटरव्यू ली गई थी। जिनमें आठ छात्रों को जाब के लिए चुना गया। मंगलवार को इन आठ विद्यार्थियों को आफर लेटर दिए गए। कंपनी के डायरेक्टर अमित खुल्लर व एचआर मनप्रीत कौर ग्रेवाल ने बताया कि इन छात्रों को साफ्टवेयर टेक्नालाजी में ट्रेनिंग दी जाएगी। ट्रेनिंग के दौरान छात्रों को साढ़े छह हजार रुपये प्रति महीना वेतन दिया जाएगा। जाब वाले छात्र अमनप्रीत सिंह, गुरविंदर सिंह, रोबिन, ममता रानी, सुकन्या, प्रिया, नेहा सेठ, अमनदीप कौर ने अपनी कामयाबी के पीछे मेहनती फैकल्टी स्टाफ का पूरा-पूरा साथ कहा। कालेज के ट्रस्टी गुरप्रीत सिंह बाठ, नवप्रीत सिंह संघा व खुशनीत कौर बाठ ने छात्रों को बधाई दी।

बाक्स के लिए

बच्चों ने किया खुशी का इजहार

एचसीएल कंप्यूटर कंपनी में जिन आठ विद्यार्थियों को जाब के लिए चुना गया है, उनको जॉब लेटर मिलते ही खुशी का ठिकाना न रहा। अपनी खुशी का इजहार करते हुए नेहा सेठ, अमनदीप कौर, प्रिया, ममता रानी, सुकन्या अमनप्रीत सिंह, रोबिन इक्का व गुरविंदर सिंह ने बताया कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। क्योंकि अभी वे पांचवें सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहे हैं और उन्हें अंतरराष्ट्रीय कंपनी एचसीएल में जाब भी मिल गई है। उनके अभिभावक भी इसे लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि के लिए कालेज स्टाफ द्वारा दी जा रही अतिआधुनिक ढंग की पढ़ाई व कालेज कैंपस के वातावरण को श्रेय दिया।

पढ़ाई के साथ-साथ करेंगे जाब- अमित खुल्लर

बच्चों को जाब लेटर देने के उपरांत दैनिक जागरण से बातचीत में एचसीएल कंपनी के डायरेक्टर अमित खुल्लर व कंपनी की एचआर मैडम मनप्रीत कौर ग्रेवाल ने बताया कि दोआबा कालेज राहों कैंपस में बच्चों को दी जा रही शिक्षा का ही कमाल है कि उनकी कंपनी द्वारा ली गई इंटरव्यू में पांचवें सेमेस्टर के बच्चे चुने गए हैं। उन्होंने बताया कि वैसे तो उनकी कंपनी द्वारा ली गई इंटरव्यू में छठे सेमेस्टर के बच्चे भी बड़ी मुश्किल से पास कर पाते हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ जाब भी कर सकेंगे। जिससे वह अपनी आगे की पढ़ाई का खर्चा भी खुद जुटा सकेंगे।

chat bot
आपका साथी