संगरूर में प्राइवेट पार्ट पर नशे का इंजेक्शन लगाते युवक की मौत, अस्पताल के शौचालय में पड़ा मिला शव

पंजाब के संगरूर जिला स्थित धूरी के सरकारी अस्पताल के शौचालय से एक युवक का शव बरामद हुआ है। दरअसल युवक ने अपने अपने प्राइवेट पार्ट पर नशे का इंजेक्शन लगा दिया। इसके कारण युवक की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 07:18 AM (IST)
संगरूर में प्राइवेट पार्ट पर नशे का इंजेक्शन लगाते युवक की मौत, अस्पताल के शौचालय में पड़ा मिला शव
प्राइवेट पार्ट पर नशे का इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, धूरी [संगरूर]। धूरी के सरकारी अस्पताल में एक युवक शौचालय में मृत अवस्था में मिला। 19 वर्षीय युवक के प्राइवेट पार्ट में नशे की सीरिंज थी। दरअसल, जब अस्पताल में आया एक अन्य व्यक्ति शौचालय में दाखिल हुआ तो उसने युवक को वहां पड़े देखा। नजदीक जाने पर उसके प्राइवेट पार्ट में सीरिंज दिखी। इसके बाद उसने अन्य व्यक्तियों को बताया व युवक को उठाकर डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

गांव दुग्गां निवासी युवक के पिता सुखविंदर सिंह नेे बताया कि उनका इकलौता बेटा राजकरण सिंह उर्फ राजा शनिवार की रात अपने किसी दोस्त के साथ गांव कुनरां में शादी समागम में शामिल होने के लिए गया था। रविवार सुबह उसकी घरवालों से फोन पर बात हुई थी, लेकिन वह धूरी अस्पताल कैसे पहुंचा व कैसे उसने नशे की ओवरडोज ली, उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता। उन्हें तो यह भी पता नहीं कि उनका बेटा नशा करता था।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: पंजाब में एक दिन ही दिन में सर्वाधिक 39 मौतें, 12 जिलों में बने 70 माइक्रो कंटेनमेंट जोन

पिता ने बताया कि राजकरण की मौत की सूचना अस्पताल से आए एक फोन से उन्हें मिली। उन्होंने पंजाब सरकार से नशा बेचने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि अन्य घरों के चिराग बुझने से बच सकें। घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस जांच अधिकारी कमलजीत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि राजकरण के पिता सुखविंदर सिंह ने बयानों के आधार पर 174 के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिवार ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। अगर परिवार शिकायत करेगा तो बनती कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: हरियाणा के MLA कुंडू व छौक्कर के यहां छापों से खुला अफोर्डेबल हाउसिंग स्कीम में हो रहा घोटाला

यह भी पढ़ें: खुशखबरी.... पंजाब पुलिस में होगी 10 हजार कर्मचारियों की भर्ती, महिलाओं के लिए रिजर्व होंगे 33 फीसद पद

chat bot
आपका साथी