Ludhiana Weather Forecast : काले बादलों से घिरा शहर, कभी भी हो सकती है बारिश

Ludhiana Weather Forecast लुधियाना में मंगलवार सुबह काली घटाओं ने शहर को अपने आगोश में ले लिया। बादलों के आते ही शहर के मौसम का मिजाज एकाएक बदल गया। विभाग के पूर्वानुमान की माने तो आज दिन में कभी भी गरज के साथ छींटे और बारिश हो सकती है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 09:05 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 09:05 AM (IST)
Ludhiana Weather Forecast : काले बादलों से घिरा शहर, कभी भी हो सकती है बारिश
लुधियाना में आज कभी भी हो सकती है बारिश।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Weather Forecast लुधियाना में मौसम विभाग का पूर्वानुमान सही साबित हुआ। मंगलवार सुबह काली घटाओं ने शहर को अपने आगोश में ले लिया। बादलों के आते ही शहर के मौसम का मिजाज एकाएक बदल गया। इस दौरान तेज हवाएं भी चल रही थी। जिससे ठिठुरन का एहसास हो रहा था। सुबह पारा भी 18 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। विभाग के पूर्वानुमान की माने तो आज दिन में कभी भी गरज के साथ छींटे और बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में बड़ा हादसा, फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 40 मजदूर दबे, 36 काे बाहर निकाला; एक की माैत

वेस्टर्न डिर्स्टबेंस के कारण बदलेगा माैसम

मौसम विशेषज्ञों डा. प्रभजोत का कहना है कि वेस्टर्न डिर्स्टबेंस के कारण लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इस दौरान धूप भी निकलेगी, लेकिन तापमान में कमी आएगी। डा. प्रभजोत का कहना है कि अगले सप्ताह मौसम खुश्क रहेगा।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एंबुलेंस पंजाब में हाईवे किनारे मिली, जांच तेज

आठ अप्रैल से आसमान हाेगा साफ

हालांकि अगले कुछ दिनाें में बारिश के कारण लोगों को गर्मी से काफी राहत मिल जाएगी। आठ अप्रैल से एक बार फिर से आसामान साफ हो जाएगा। पिछले कुछ दिनाें से लाेगाें काे भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले दिनाें में माैसम में बदलाव की संभावना है। 28 मार्च को पहली बार 22.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया, जोकि पिछले 50 वर्षों में पहली बार था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी