पीएपी फ्लाईओवर : 60 दिन होगी परेशानी फिर आसानी

मेयर जगदीश राज राजा और विधायक राजिंदर बेरी ने शनिवार को पीएपी चौक में फ्लाईओवर के काम का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 May 2018 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 26 May 2018 08:20 PM (IST)
पीएपी फ्लाईओवर : 60 दिन होगी परेशानी फिर आसानी
पीएपी फ्लाईओवर : 60 दिन होगी परेशानी फिर आसानी

जागरण संवाददाता, जालंधर : मेयर जगदीश राज राजा और विधायक राजिंदर बेरी ने शनिवार को पीएपी चौक में फ्लाईओवर के काम का जायजा लिया। इस दौरान नेशनल हाईवे अथारिटी के अफसर भी मौजूद रहे। नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारियों ने मेयर और विधायक को भरोसा दिलाया कि दो महीने के भीतर पीएपी फ्लाईओवर का काम पूरा कर लिया जाएगा।

नेशनल हाईवे अथारिटी के एसडीओ सोमप्रकाश ने मेयर और विधायक को काम में तेजी लाने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि वे फ्लाईओवर का काम लटका होने के चलते लोगों को हो रही परेशानी को समझते हैं और अब इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा कि दो महीने में काम पूरा कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले बीते सप्ताह मेयर और विधायक ने नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारियों को मेयर कार्यालय बुलाकर उनसे पीएपी फ्लाईओवर और रामामंडी फ्लाईओवर का काम बंद होने का कारण पूछा था और साथ ही काम बंद होने से लोगों को पेश आ रहीं परेशानियों से अवगत कराया था। मेयर का कहना था कि सरकार की ओर से लोगों की सुविधा के लिए फ्लाईओवर बनाने का काम शुरू करवाया गया था। पर इसमें जितना समय लग रहा है उतनी ही लोगों की परेशानियां बढ़ रही हैं। नेशनल हाईवे अथारिटी के अफसरों ने रामामंडी फ्लाईओवर का काम भी जल्द पूरा करने की बात कही।

मेयर जगदीश राज राजा और विधायक राजिंदर बेरी से हुई बैठक में नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारियों ने अपना पक्ष रखते हुए बताया था कि सेना के टैंक नहीं हटाए जाने से काम करवाने में दिक्कत आ रही है। इस पर विधायक राजिंदर बेरी ने हाईवे अथारिटी के अधिकारियों को इस मामले में सेना के सब एरिया कमांडर से निजी तौर पर संपर्क कर टैंक हटवाने का आश्वासन दिया था। शनिवार को भी पीएपी चौक पर मेयर के साथ काम का जायजा लेने पहुंचे विधायक ने सैन्य अफसरों से बात करने का भरोसा दिलाया। बेरी ने कहा कि सड़क किनारे रखे गए सेना के टैंकों को वहां से शिफ्ट कराने की उनकी जिम्मेदारी है।

chat bot
आपका साथी