जालंधर में भाजपा का धरना रोकने जा रहे कांग्रेस नेता हिरासत में लिए, बसों में भरकर ले गई पुलिस

जालंधर में कांग्रेस नेताओं और किसानों ने बैरिकेड्स तोड़कर भाजपा धरना स्थल तक जाने की कोशिश की। जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने बैरिकेड्स तोड़ दिए। धक्का-मुक्की के बीच कई युवा कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:52 PM (IST)
जालंधर में भाजपा का धरना रोकने जा रहे कांग्रेस नेता हिरासत में लिए, बसों में भरकर ले गई पुलिस
जालंधर में भाजपा का धरना रोकने जा रहे कांग्रेस नेताओं को रोकती हुई पुलिस। जागरण

जालंधर, जेएनएन। कंपनी बाग चौक में पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदेश भाजपा के धरने को कांग्रेस और किसान संगठनों ने रोकने की कोशिश की है। दोनों पक्षों की पुलिस के साथ तीखी झड़प हुई है। कांग्रेस नेताओं और किसानों ने बैरिकेड्स तोड़कर भाजपा धरना स्थल तक जाने की कोशिश की। जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने बैरिकेड्स तोड़ दिए। धक्का-मुक्की के बीच कई युवा कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन्हें बसों में भरकर ले गई है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में भाजपा के धरने पर कांग्रेस व किसानों का हल्लाबोल; बैरिकेड्स तोड़े, धक्का-मुक्की

जालंधर में यूथ कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उन्हें बसों में भरकर ले गई।

पुलिस कांग्रेस युवा जिला प्रधान अंगद दत्ता, रणदीप संधू, चरणजीत सिंह चन्नी, जसकरण सिंह सोही, प्रवीण पहलवान, बाब मल्होत्रा, मनप्रीत लुभाना, राज जयसवाल, सनी संतोखपुरा, राहुल सिंघल, नवीन सेठी, सूरज गगन देओल, करण खत्री, करण पाठक, राघव जैन को पुलिस हिरासत में लेकर धरना स्थल से दूर ले गई है।

यह भी पढ़ें - भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा बोले- आज पंजाबी पूछ रहा, कहां है नशा मुक्त पंजाब

कंपनी बाग चौक और आसपास महौल तनावपूर्ण, यातायात बाधित

जालंधर के कंपनी बाग चौक पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। यहां भारी भीड़ के कारण आम ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित हुआ है। 

कंपनी बाग चौक पर भाजपा के धरने से कुछ दूर ही दोनों कांग्रेस और किसान संगठन के सदस्य भी धरना दे रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। विरोध प्रदर्शनों के कारण कंपनी बाग चौक और उससे जुड़े मार्गों पर ट्रैफिक बुरी तरह बाधित हो गया है। आम लोगों को आने-जाने में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी