यूटी डिप्टी कमिश्नर ने रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिख दोबारा मांगा PUTA चुनाव का ब्योरा

पॉलिंग बूथ पर वोटिंग को लेकर क्या तैयारियां है इस बात को लेकर भी डीसी ने रिटर्निंग ऑफिसर से जानकारी मांगी है। वोटिंग के लिए एक समय में कितने लोग वोट डालने आएंगे वोटिंग कैसे होगी उसके अलावा वोटर्स की लिस्ट भी मांगी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:24 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:24 AM (IST)
यूटी डिप्टी कमिश्नर ने रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिख दोबारा मांगा PUTA चुनाव का ब्योरा
डीसी ने रिटर्निंग ऑफिसर से जानकारी मांगी है कि पॉलिंग बूथ पर वोटिंग को लेकर क्या तैयारियां हैं।

चंडीगढ़, [वैभव शर्मा]। पंजाब यूनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन (पुटा) चुनाव को यूटी डिप्टी कमिश्नर की ओर से पुटा चुनाव रिटर्निंग ऑफिसर प्रो. विजय नागपाल को एक पत्र लिखा गया है। डीसी द्वारा सोमवार को लिखे गए पत्र में रिटर्निंग ऑफिसर नागपाल से चुनाव का पूरा ब्यौरा दोबारा मांगा गया है। उसके अलावा डीसी ने रिटर्निंग ऑफिसर से चुनाव की नई तारीख और वोटिंग के नए समय की जानकारी भी मांगी है, ताकि यह जानकारी आगे पुलिस प्रशासन को दी जा सके। पॉलिंग बूथ पर वोटिंग को लेकर क्या तैयारियां है, इस बात को लेकर भी डीसी ने रिटर्निंग ऑफिसर से जानकारी मांगी है। वोटिंग के लिए एक समय में कितने लोग वोट डालने आएंगे, वोटिंग कैसे होगी, उसके अलावा वोटर्स की लिस्ट भी मांगी है।

गौरतलब है कि पुटा चुनाव 25 और 26 सिंतबर को आयोजित होने थे। लेकिन डीसी के परमिशन न मिलने के बाद चुनाव के ठीक एक दिन पहले इसे स्थगित कर दिया था। पुटा चुनाव दोगारा करवाने के लिए पूर्व पुटा अध्यक्ष, रिटर्निंग ऑफिसर, पुटा सचिव ने डीसी को पत्र लिखा था। जिसके बाद डीसी ने रिटॄनग ऑफिसर को पत्र लिख दोबारा पूरा ब्यौरा देने को कहा है।

हमें डीसी का नोटिफिकेशन मिल गया है। उन्हेंं पुटा चुनाव के लिए हम अपनी सभी तैयारियों का ब्यौरा पहले ही दे चुके है। रही बात चुनाव आयोजन के लिए नई तारीख बताने का तो इसकी जानकारी डीसी को भेज दी जाएगी।

प्रो. विजय नागपाल, रिटर्निंग ऑफिसर, पुटा चुनाव, पंजाब यूनिवर्सिटी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी