कॉल सेंटर में काम करने वाली हिमाचल की युवती से मोहाली में दुष्कर्म, कार्रवाई न करने पर एसएचओ सस्पेंड

सोहाना थाने के एसएचओ दिलजीत सिंह गिल को दुष्कर्म मामले में कार्रवाई न करने पर एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने सस्पेंड कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 11:14 AM (IST)
कॉल सेंटर में काम करने वाली हिमाचल की युवती से मोहाली में दुष्कर्म, कार्रवाई न करने पर एसएचओ सस्पेंड
कॉल सेंटर में काम करने वाली हिमाचल की युवती से मोहाली में दुष्कर्म, कार्रवाई न करने पर एसएचओ सस्पेंड

जेएनएन, मोहाली : सोहाना थाने के एसएचओ दिलजीत सिंह गिल को दुष्कर्म मामले में कार्रवाई न करने पर एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने व आलाधिकारियों को अहम मामले संबंधी सूचना नहीं देने पर सस्पेंड कर दिया है। जिक्रयोग है कि सोहाना थाने के अधीन पड़ते क्षेत्र में ऑफिस जा रही एक 22 वर्षीय युवती को एक कार चालक ने सोमवार को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह आरोप पीडि़त युवती ने सोहाना थाने के एसएचओ दिलजीत सिंह गिल को दी शिकायत में लगाए थे। शिकायत को एसएचओ दिलजीत ने हल्के में लिया और आलाधिकारियों को भी सूचित करना जरूरी नहीं समझा। जिसके बाद आलाधिकारियों के ध्यान में जब मामला मंगलवार को आया तो देर रात तक दिलजीत सिंह को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए गए। मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली एक युवती मोहाली में एक कॉल सेंटर में काम करती है। सोमवार को वह अपने कॉल सेंटर के लिए घर से निकली तो सोहाना एरिया के पास एक कार चालक युवक ने उसे लिफ्ट दी। 

एयरपोर्ट रोड पर छोड़कर हुआ फरार 

युवक ने युवती को बताया कि वह उसी एरिया में जा रहा है, जहां उसका दफ्तर है। भरोसा करके युवती उसके साथ गाड़ी में बैठ गई, परंतु आरोपित ने सुनसान जगह उसके साथ दुष्कर्म किया और वापस एयरपोर्ट मार्ग पर छोड़ गया। इस संबंधी उसने सोहना थाने में शिकायत दी थी। परंतु जब एसएचओ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो उसने डीएसपी के ध्यान में मामला लाया। 

युवती से लिफ्ट देने के बहाने दुष्कर्म हुआ है। आरोपित के बारे में पता किया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। 

-अमनप्रीत कौर, सब इंस्पेक्टर, सोहाना   

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी