कमेटी के समक्ष पेश नहीं हुए मोहाली गुरुद्वारा के जेपी सिंह

अध्यक्ष जतिदरपाल सिंह बताई हुई तिथि पर श्री अकाल तख्त साहिब की ओर से गठित जांच कमेटी के समक्ष शुक्रवार को पेश होने के लिए नहीं हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 07:45 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:45 PM (IST)
कमेटी के समक्ष पेश नहीं हुए मोहाली गुरुद्वारा के जेपी सिंह
कमेटी के समक्ष पेश नहीं हुए मोहाली गुरुद्वारा के जेपी सिंह

जागरण संवाददाता, अमृतसर : गुरुद्वारा श्री कलगीधर सिख सभा मोहाली फेज-4 के अध्यक्ष जतिदरपाल सिंह बताई हुई तिथि पर श्री अकाल तख्त साहिब की ओर से गठित जांच कमेटी के समक्ष शुक्रवार को पेश होने के लिए नहीं हुए।

जतिदपाल सिंह के उपर संगत ने आरोप लगाए गए हैं कि उनका व्यवहार संगत और गुरुद्वारा साहिब में सेवा निभाने वाले कर्मचारियों के प्रति ठीक नहीं है। वहीं जतिदरपाल सिंह गुरुद्वारा साहिब की मर्यादा को भी पूर्ण नजरअंदाज कर रहा है। श्री अकाल तख्त साहिब पर अपना पक्ष रखने के लिए जतिदरपाल सिंह की ओर से न पहुंचने पर अकाल तख्त साहिब के सचिवालय की ओर से उसे एक मौका और अपना स्पष्टीकरण देने के लिए दिया है।

उल्लेखनीय है कि जतिदरपाल सिंह के खिलाफ पिछले काफी समय से श्री अकाल तख्त साहिब पर शिकायतें पहुंच रही थी। सिंह साहिब ने इस मामले को लेकर एक जांच कमेटी गठित की थी। इस कमेटी ने फैसला लिया है कि जतिदरपाल सिंह को अपना पक्ष रखने के लिए एक और मौका दिया जाए। इस जांच कमेटी में श्री अकाल तख्त साहिब के हेड ग्रंथी ज्ञानी मलकीत सिंह, हेड प्रचारक भाई जगदेव सिंह, एसजीपीसी प्रचारक सर्बजीत सिंह ढोटियां, भाई जसविंदर सिंह शहूरा और भाई अजीत सिंह सुपरवाइजर आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी