Coronavirus News Update: यूपी की सांसद रीता जोशी और हरियाणा के मंत्री कंवरपाल गुर्जर मेदांता में भर्ती

Coronavirus News Update बुधवार रात डेढ़ बजे के करीब इलाहाबाद से सांसद और भारतीय जनता पार्टी की नेता रीता बहुगुणा जोशी को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 08:11 AM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 08:30 AM (IST)
Coronavirus News Update: यूपी की सांसद रीता जोशी और हरियाणा के मंत्री कंवरपाल गुर्जर मेदांता में भर्ती
Coronavirus News Update: यूपी की सांसद रीता जोशी और हरियाणा के मंत्री कंवरपाल गुर्जर मेदांता में भर्ती

गुरुग्राम [अनिल भारद्वाज]। Coronavirus News Update:  दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लोगों के साथ-साथ विधायक, सांसद और मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामले में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बुधवार रात डेढ़ बजे के करीब इलाहाबाद से सांसद और भारतीय जनता पार्टी की नेता रीता बहुगुणा जोशी को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर को भी कोरोना संक्रमित होने के बाद रात को ही मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जागरण संवाददाता के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी को बुधवार रात को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इलाहाबाद से सांसद रीता बहुगुणा जोशी इससे पहले लखनऊ के संजय गांधी परास्नातक आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में भर्ती थीं, बुधवार रात को ही उन्हें मेदांता अस्पताल लाया गया।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मंत्री जोशी 3 सितंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एसजीपीजीआई स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती थीं। यहां पर उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन मंगलवार की शाम सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया। एक बयान के मुताबिक, रीता बहुगुणा की हालत स्थिर है, लेकिन उनकी इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया है। वहीं, हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

बता दें कि हरियाणा सरकार में तकरीबन आधा दर्जन मंत्री कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। ज्यादातर मंत्री ठीक होकर अपना कामकाज भी संभाल चुके हैं। बता दें कि पिछले महीने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद यहां पर भर्ती हुए थे और ठीक होने के बाद यहां से वापस घर लौट थे।  

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी