JP Nadda: भाजपा के प्रदेश प्रभारियों के साथ जेपी नड्डा की बैठक, चुनावों को लेकर होगी चर्चा

JP Nadda Meeting भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पार्टी के प्रदेश प्रभारियों के साथ अहम बैठक करेंगे। नड्डा भाजपा मुख्यालय में महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे। साथ ही नड्डा लोकसभा प्रवास योजना की भी समीक्षा करेंगे।

By AgencyEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2022 01:09 PM (IST)
JP Nadda: भाजपा के प्रदेश प्रभारियों के साथ जेपी नड्डा की बैठक, चुनावों को लेकर होगी चर्चा
भाजपा के प्रदेश प्रभारियों के साथ जेपी नड्डा की बैठक

नई दिल्ली, एजेंसी। आगामी लोकसभा और विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा सक्रिय हो गई है। इसी सिलसिले में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में आज बैठक करने वाले हैं। नड्डा भाजपा मुख्यालय में विभिन्न राज्यों के प्रभारियों से मुलाकात करेंगे। आज होने वाली बैठक से पहले सभी प्रभारी अपने-अपने राज्यों का दौरा कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष करेंगे। नड्डा इसके अलावा लोकसभा प्रवास योजना की भी समीक्षा करेंगे। साथ ही वह दफ्तर में महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे। चुनावों को देखते हुए संगठन को कैसे और मजबूत किया जाए, इसको लेकर भी चर्चा होगी।

Delhi | BJP national president JP Nadda to hold a series of meetings today, including a meeting with state in-charges. Nadda will also review Lok Sabha Pravas Yojna & chair the meeting of general secretaries at BJP headquarters. pic.twitter.com/juNB4qwv0T

— ANI (@ANI) September 27, 2022

केरल सरकार पर बरसे नड्डा

बता दें कि इससे पहले नड्डा ने केरल का दौरा किया। नड्डा ने केरल की एलडीएफ सरकार पर जमकर प्रहार किया। भाजपा अध्यक्ष ने सीएम पिनाराई विजयन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने विजयन सरकार पर ऐसी स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया, जहां राज्य 'कर्ज के जाल में फंस जाएगा'। नड्डा ने दावा किया कि केरल सरकार पर कर्ज दोगुना हो गया है।

ये भी पढ़ें:

जे पी नड्डा ने भ्रष्टाचार को लेकर केरल सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएमओ तक पहुंच रही सोना घोटाले की गर्मी

BJP Nabbana March : भाजपा की फैक्ट फाइंडिंग टीम ने नड्डा को सौंपी रिपोर्ट, सीबीआइ जांच की सिफारिश की

chat bot
आपका साथी