BJP ने राहुल से पूछा, विदेश में किन अवांछित कारोबारियों से करते हैं मुलाकात? गुलाम नबी आजाद ने लगाया था आरोप

गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से व्यापारियों के साथ जुड़ा रहा है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह विदेश जाते हैं और अवांछित कारोबारियों से मिलते है। फाइल फोटो।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 09 Apr 2023 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 Apr 2023 10:15 PM (IST)
BJP ने राहुल से पूछा, विदेश में किन अवांछित कारोबारियों से करते हैं मुलाकात? गुलाम नबी आजाद ने लगाया था आरोप
विदेश में राहुल गांधी अवांछित कारोबारियों से करते हैं मुलाकात: गुलाम नबी आजाद

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कांग्रेस के पूर्व कद्दावर नेता और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से व्यापारियों के साथ जुड़ा रहा है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह विदेश जाते हैं और अवांछित कारोबारियों से मिलते है। कांग्रेस के पूर्व नेता के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ट्वीट कर राहुल गांधी से स्पष्टीकरण मांगा है।

विदेश में अवांछित कारोबारियों से मिलते हैं राहुल गांधी- आजाद

भाजाप ने आजाद के एक वीडियो को ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि वह किन व्यवसायियों से मिलते हैं और किस उद्देश्य से मिलते हैं? मालूम हो कि कांग्रेस के पूर्व कद्दावर नेता ने एक मीडिया संस्थान को दिए साक्षात्कार में कहा, "गांधी परिवार हमेशा से व्यापारियों के साथ जुड़ा रहा है और राहुल गांधी भी व्यापारी ही हैं। राहुल विदेश जाते हैं तो वहां पर अवांछित कारोबारियों से मिलते हैं।"

रिमोट कंट्रोल से चल रही है कांग्रेस

मालूम हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने इससे पहले कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस अब भी 'रिमोट कंट्रोल' से संचालित की जा रही है और साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि अनुभवहीन चापलूसों की नई मंडली इसका कामकाज संभाल रही है। उन्होंने कहा था कि मैं अतीत में जितना जाता हूं उतनी ही कड़वाहट सामने आती है और पार्टी से बाहर निकलने के बाद से मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता।

डेमोक्रेटिक प्रोगेसिव आजाद पार्टी (DPAP) प्रमुख आजाद ने कहा कि एक व्यक्ति के तौर पर मैं यह नहीं कह रहा कि राहुल गांधी एक खराब व्यक्ति हैं। व्यक्ति के तौर पर वह एक अच्छे इंसान हैं। हमारे कुछ राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वे राजनीतिक मुद्दे हैं, जो मेरे कांग्रेस में रहने के समय उनके साथ थे।

chat bot
आपका साथी