Move to Jagran APP

Bihar Politics : प्रधानमंत्री मोदी बार-बार क्यों आ रहे बिहार? RJD के इस कद्दावर नेता ने बता दी बड़ी वजह

Bihar Politics राजद नेता मनोज झा और शक्ति यादव ने शुक्रवार को राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में पांच चरणों के चुनाव के बाद बदलाव की ललक स्पष्ट रूप से दिख रही है। बच्चा-बच्चा चप्पा-चप्पा कह रहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी विकास मतलब तेजस्वी।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Published: Fri, 24 May 2024 01:17 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:17 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी बार-बार क्यों आ रहे बिहार? RJD के इस कद्दावर नेता ने बता दी बड़ी वजह (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा व मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में पांच चरणों के चुनाव के बाद बदलाव की ललक स्पष्ट रूप से दिख रही है। बच्चा-बच्चा, चप्पा-चप्पा कह रहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी, विकास मतलब तेजस्वी। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी मुद्दों से भटकाने के लिए अब टोटी, लोटा, भैंस, बिजली काटने और मंगलसूत्र छीनने की बात से आगे बढ़कर यह कहने लगे हैं कि उन्हें परमात्मा ने दूत के रूप में भेजा है।

पार्टी के दोनों नेता शुक्रवार को राजद कार्यालय में प्रेस से बात कर रहे थे। दोनों नेताओं ने कहा कि संविधान को मानने वाले बिना किसी डर के काम करें और पक्षपात से बचे।

दोनों नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह की बात कर रहे हैं, वैसे लोगों को घर के लोग भी पसंद नहीं करते हैं और कहते हैं कि अब इन्हें बेहतर चिकित्सा की आवश्यकता है।

प्रधानमंत्री जी बार-बार बिहार क्यों आ रहे है?- मनोज झा

मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी बार-बार बिहार आ रहे हैं। क्योंकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जो कार्य किए वे उन्हें बिहार आने के लिए मजबूर कर रहे हैं। मोदी जी हताश और निराश हो चुके हैं,इसीलिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं जो जनता के मुद्दे और जनता के हितों से अलग है।

इन्होंने सारण चुनाव पर अधिकारियों से कहा कि डरिये मत और किसी के दबाव में काम मत करिये। जिस व्यक्ति की बात सुन रहे हैं वो व्यक्ति अर्श से फर्श पर जल्द ही आने वाला है। सभी अधिकारियों को भारत के संविधान पर विश्वास करके मजबूत संकल्पों के साथ बिना भेदभाव के काम करना चाहिए। कोई भी अधिकारी संविधान के दायरे से बाहर जाकर अपने अधिकार का इस्तेमाल कर रहा है तो उन्हें समझ लेना चाहिए कि संविधान को बचाने वाले इस तरह का प्रतिकार करेंगे।

बिहार में तंत्र-मंत्र और षडयंत्र उनका- मनोज झा

दोनों नेताओं ने कहा कि सच तो यह है कि बिहार में तंत्र-मंत्र और षडयंत्र उनका है और शासन और प्रशासन भी उन्हीं का है, लेकिन भारत का संविधान सभी को बेहतर ढंग से काम करने का अधिकार देता है। अगर कोई गलत करेंगे तो उनपर निगाह है।

संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, अरूण कुमार यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा एवं अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता उपेन्द्र चन्द्रवंशी भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- 

Bihar News : भागलपुर के स्कूल में सिलेंडर ब्लास्ट, खाना बनाते समय हुआ हादसा; तीन लोग घायल

कांग्रेस क्यों सत्ता से हुई बाहर? BSP सुप्रीमो मायावती ने बता दी वजह, BJP के भी खोले गहरे राज!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.