Move to Jagran APP

Bihar Politics : यादव समाज को अमित शाह ने दे दिया बड़ा संदेश, बोले- आरा वालों आपको मोदी जी ने...

Amit Shah Bihar Visit गृह मंत्री शाह बिहार के आरा में भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। वहीं लालू यादव पर भी कटाक्ष किया। गृह मंत्री ने वहां की जनता से अपील की और कहा कि हमें 400 पार करा दो मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर पिछड़ा को देने का काम करेंगे।

By Kanchan Kishore Edited By: Shashank Shekhar Published: Fri, 24 May 2024 01:53 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:53 PM (IST)
Bihar Politics : यादव समाज को अमित शाह ने दे दिया बड़ा संदेश

जागरण संवाददाता, आरा। Amit Shah Bihar Visit केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान वह आरा के आरा वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि यादव समाज मुगालते में है। लालू यादव यादवों के हक में काम करेंगे, वे केवल परिवार के हक में काम करते हैं, समाज के हक में नहीं। उन्हें केवल अपनी बेटी को एमपी और अपने बेटों को मंत्री बनाने की चिंता है। यहां तेल पिलावन रैली करने वाले जंगल राज चलते थे। आरा वालों आपको मोदी जी ने बना बनाया मंत्री चुनने के लिए भेजा है। 

लाल यादव को पिछड़ों की चिंता- अमित शाह

गृह मंत्री ने कहा कि लालू यादव को पिछड़ों की चिंता होती तो कर्पूरी ठाकुर को सम्मान देते, लेकिन उन्होंने सम्मान नहीं दिया। नरेंद्र मोदी ने जननायक को भारतरत्न देकर अति पिछड़ा वर्ग को सम्मान दिया।

गृह मंत्री ने कहा कि हमें 400 पार करा दो, मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर पिछड़ा को देने का काम करेंगे। शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में घमंडिया गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा। पांच चरण में मोदी जी 310 सीट प्राप्त कर चुके हैं, लालू-राहुल का सूपड़ा साफ हो चुका है।

POK हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे- शाह

उन्होंने आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन कहता है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, लेकिन हम नहीं डरते। POK हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे। हमने 370 समाप्त किया, नक्सलवाद समाप्त किया। तीसरी बार मोदी जी को पीएम बना दो, छत्तीसगढ़ में भी नक्सल समाप्त कर देंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और लालू जी मंदिर नहीं बनने दे रहे थे। मोदी जी ने दूसरे टीम में पांच साल में केस भी जीता और मंदिर भी बना दिया। 

आरक्षण पर अमित शाह ने किया बड़ा एलान

गृह मंत्री ने कहा कि ये लोग हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं। कल बंगाल हाईकोर्ट ने उनके आरक्षण पर रोक लगाएगी। जब तक हम हैं आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे। हमें 400 पार करवा दो, मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर पिछड़ा को देने का काम करेंगे। 

ये भी पढ़ें- 

Bihar Politics : प्रधानमंत्री मोदी बार-बार क्यों आ रहे बिहार? RJD के इस कद्दावर नेता ने बता दी बड़ी वजह

कांग्रेस क्यों सत्ता से हुई बाहर? BSP सुप्रीमो मायावती ने बता दी वजह, BJP के भी खोले गहरे राज!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.