बुर्ला हॉस्पिटल मामले में दो गिरफ्तार

बुर्ला मेडिकल अस्पताल के न्यूरो सर्जरी वार्ड में रविवार को घटित मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने एक मरीज के पुत्र मुकेश बेहेरा और भतीजे झसकेतन राउत को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:33 AM (IST)
बुर्ला हॉस्पिटल मामले में दो गिरफ्तार
बुर्ला हॉस्पिटल मामले में दो गिरफ्तार

संसू, संबलपुर: बुर्ला मेडिकल अस्पताल के न्यूरो सर्जरी वार्ड में रविवार को घटित मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने एक मरीज के पुत्र मुकेश बेहरा और भतीजे झसकेतन राउत को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपितों की ओर से भी बुर्ला अस्पताल के डॉक्टरों के खिलाफ मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करायी गई है। इतना ही नहीं रविवार की रात से मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इसमें डॉक्टरों को मुकेश और झसकेतन के साथ मारपीट करते दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो के बाद मामला गरमाने लगा है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. कंवर विशाल सिंह ने बताया कि रविवार को बुर्ला अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा झारसुगुडा जिला के मुकेश बेहरा और झसकेतन राउत के खिलाफ झगड़ा और मारपीट करने की शिकायत बुर्ला थाने में दर्ज करायी गई थी। इसी आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। शाम के समय मुकेश और झसकेतन की ओर से भी डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गई। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो की सच्चाई की जांच करने के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी