सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, संबलपुर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक पुरुष और एक महिल

By Edited By: Publish:Wed, 04 Mar 2015 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2015 07:33 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, संबलपुर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच घायल होकर अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। मरने वालों में शामिल महिला स्नेहलता माझी कुचिंडा थाना क्षेत्र की बतायी गई है। वह बाइक से गिरकर घायल हो गई थी और 27 फरवरी से बुर्ला स्थित मेडिकल हास्पिटल में इलाजरत थी।

गत मंगलवार को स्थानीय अईठापाली थानांतर्गत भालुपाली गांव के निकट एक वॉल्वो गाड़ी के नीचे आ जाने से एक साइकिल सवार घायल हो गया था। जानकारी के अनुसार बिहार के पटना का रहने वाला जयप्रकाश राय स्थानीय अईठापाली थानातर्गत भालुकली गांव के निकट एक गुटखा फैक्ट्री में काम करता था। वह साइकिल से कहीं जा रहा था तभी यह हादसा हुआ।

इसी तरह, बुर्ला स्थित मेडिकल हास्पिटल में इलाजरत 55 वर्षीय घायल महिला स्नेहलता मांझी की भी मौत हो गई, कुचिंडा थानांतर्गत चांदनीमाला गांव की स्नेहलता गत 27 फरवरी को अपने पति केलाश चंद मांझी के साथ बाइक से कहीं जाते समय गिरकर घायल हो गई थी। बुर्ला पुलिस चौकी में अपमृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह, मंगलवार को रेढ़ासोल थानातर्गत पंडकीमाल गांव के निकट दो तेज रफ्तार बाइक के बीच हुई भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। एक बाइक में विभूति साहू, उसकी पत्नी सुभद्रा, रीमा साहू, हिमांशु और अन्य एक सवार थे, जबकि दूसरी बाइक में पंडवीमाल गांव का मुन्ना सिंह सवार था। इस हादसे में विभूति, हिमांशु और मुन्ना सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रेढ़ाखोल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी तरह सोमवार की आधी रात स्थानीय अईठापाली थानांतर्गत लक्ष्मीडुंगुरी में दो ट्रकों के बीच हुई भिडं़त में दोनों चालक गंभीर रूप से घायल होकर बुर्ला स्थित मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

chat bot
आपका साथी