60 हजार लोगों को जोड़ेगी कांग्रेस की शक्ति योजना

राहुल गांधी ने वाट्स एप के माध्यम से लोगों को कांग्रेस से जोड़ने की योजना तैयार की है जिसे शक्ति नाम दिया गया है।

By Edited By: Publish:Mon, 27 Aug 2018 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 28 Aug 2018 12:44 PM (IST)
60 हजार लोगों को जोड़ेगी कांग्रेस की शक्ति योजना
60 हजार लोगों को जोड़ेगी कांग्रेस की शक्ति योजना

राउरकेला, जेएनएन। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने वाट्स एप के माध्यम से लोगों को कांग्रेस संगठन से लोगों को जोड़ने की योजना तैयार की है। इस योजना का शक्ति नाम दिया गया है। जिसमें राउरकेला जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भी शक्ति योजना को सफल बनाने की मुहिम शुरू कर दी है। जिसमें अब तक सात हजार लोगों को संगठन से जोड़ा जा चुका है। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रवि राय की देखरेख में चल रही इस योजना में आगामी दो महीनों में कुल 60 हजार लोगों को संगठन से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

इस कार्यक्रम के तहत कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता गली-मुहल्लों में जाकर लोगों को इस योजना से वाकिफ भी करा रहे हैं। इस योजना को लेकर सोमवार को भी कांग्रेस भवन में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष रवि राय ने इस योजना का लाभ संगठन को मिल रहा है या नहीं, इसे लेकर जानकारी हासिल की। जिसमें युवा नेता संदीपन महापात्र ने बताया कि 25 अगस्त से शक्ति वाट्स एप के माध्यम से लोगों को जोड़ने का काम शुरू हो चुका है। वर्तमान इस योजना में वार्ड नंबर-10, 11, 12, 12 व 31 में तकरीबन सात हजार से अधिक लोगों को जोड़ा जा चुका है। इस योजना में जो व्यक्ति जोड़ने के इच्छुक हैं, उनका उनका मोबाइल नंबर लिया जाता है और उन्हें इस ग्रुप से जोड़ा जाता है।

ग्रुप में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता इससे कनेक्ट है। यदि किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की समस्या है वे लोग इसके के माध्यम से अपनी बात को रख सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विभिन्न परियोजनाओं, कार्यक्रम की जानकारी लोगों को मिलती रहेगी। इन्होंने आगे बताया कि शक्ति योजना सिर्फ सुंदरगढ़ जिले व ओडिशा ही नहीं बल्कि पूरे भारत में शुरू की गई है। जिसमें राउरकेला सांगठनिक जिला में 60 हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर वारियम ¨सह, शिबु साहु, रमेश गुप्ता, भास्कर खिलाल के अलावा प्रदीप बेहेरा, सौम्यरंजन नायक सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी