तोड़फोड़ करने के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं

जागरण संवाददाता, राउरकेला: उदितनगर पुलिस ने आपूर्ति कार्यालय में कांग्रेस के आंदोलन के दौ

By Edited By: Publish:Sat, 30 Jul 2016 02:52 AM (IST) Updated:Sat, 30 Jul 2016 02:52 AM (IST)
तोड़फोड़ करने के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं

जागरण संवाददाता, राउरकेला: उदितनगर पुलिस ने आपूर्ति कार्यालय में कांग्रेस के आंदोलन के दौरान हंगामा मचाने की शिकायत मिलने के बाद भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

गुरुवार को राशन कार्ड के मुद्दे पर राउरकेला जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान कुछ कांग्रेसियों ने अचानक उग्र रूप धारण कर एसीसीओ कार्यालय में तोड़फोड़ की थी। जिसमें टेबल के ऊपर रखा कांच टूट जाने से वहां उपस्थित महानगर निगम के एक टैक्स कलेक्टर को चोट लगी। इसकी सूचना मिलने से उदितनगर पुलिस ने वहां पहुंचकर स्थिति को काबू में किया था। इस मामले को लेकर, असिस्टेंट सिविल सप्लाई आफिसर एसीसीओ रामचंद्र टुडु ने उदितनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि गुरुवार को उनके कार्यालय में कांग्रेस (आइ) के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करते पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद इन लोगों ने पूछा कि कहां है एसीसीओ तथा इसके बाद वहां तोड़फोड़ करने शुरू कर दी। इसकी प्रति थाना में देने समेत डीएम, सीएसओ को भी भेजी है।

::::::::::::::::::::::::::::::::::::

इन धाराओं में दर्ज किया गया है मामला

आपूर्ति विभाग कार्यालय में तोड़फोड़ को लेकर उदितनगर थाना में केस नंबर-172/6 में भादवि की धारा 143, 427, 341, 323, 452, 332, 336, 147, 149 तथा 3 पीडीपीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

एसीसीओ आरसी टुडु ने आपूर्ति विभाग कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की लिखित प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस (आइ) के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा इस तोड़फोड़ को अंजाम देने का उल्लेख किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है तथा इस मामले में जल्द ही कार्रवाई होगी।

पीके दास, प्रभारी, उदितनगर थाना।

chat bot
आपका साथी