रायबोगा एसबीआइ शाखा में 5.5 लाख की डकैती

सुंदरगढ़ जिले के बीरमित्रपुर थाना अंतर्गत स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआइ) की डुमरजोर शाखा से बुधवार को हथियारबंद डकैतों ने करीब साढ़े पांच लाख रुपये लूट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 09:49 PM (IST)
रायबोगा एसबीआइ शाखा में 5.5 लाख की डकैती
रायबोगा एसबीआइ शाखा में 5.5 लाख की डकैती

संसू, बीरमित्रपुर : सुंदरगढ़ जिले के बीरमित्रपुर थाना अंतर्गत स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआइ) की डुमरजोर शाखा से बुधवार को हथियारबंद डकैतों ने करीब साढ़े पांच लाख रुपये लूट ले गए। इस दौरान डकैतों के हमले में शाखा प्रबंधक समेत दो लोग जख्मी हो गए हैं। सूचना मिलते ही कुआरमुंडा व बीरमित्रपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू की। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जिले की सभी सीमाओं को सील कर वाहनों की जांच कर रही है।

बुधवार के अपराह्न करीब तीन बजे बैंक शाखा प्रबंधक दीप्ति मल्लिक के साथ आधा दर्जन कर्मी काम पर थे। तभी अचानक पांच नकाबपोश डकैत बैंक के अंदर घुसे। दो के हाथ में पिस्तौल तथा अन्य के हाथ में कटार एवं हॉकी की स्टिक थी। बैंक में घुसते ही डकैतों ने मैनेजर पर हमला किया जिससे वह घायल हो गए। एक कर्मी के सिर पर बट मारकर एवं कनपटी पर पिस्तौल सटाकर उसे काबू में किया। इसके बाद डकैतों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे तथा कंप्यूटर तोड़ दिए और नकद राशि लेकर बाइक से फरार हो गए। डकैत जाते-जाते बैंक को भी बाहर से बंद कर गए थे। घटना के समय बैंक में ग्राहक नहीं थे जिसका फायदा उठाकर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। बैंक कर्मियों ने किसी तरह पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही बीरमित्रपुर एसडीपीओ जशवंत सामल, कुआरमुंडा चौकी अधिकारी श्यामलाल ओराम टीम के साथ वहां पहुंचे और छानबीन शुरू की। पुलिस की ओर से बीरमित्रपुर, हाथीबाड़ी एवं पुरनापानी सीमा को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी