बीजद ने फुंका पंचायती चुनाव का विगुल

जिले कि सभी नौ जिला परिषद सीट पर बीजद का ही कब्जा होगा विपक्षियों को कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा। जिले में दो हेवी वेट नेता है। जिनमें एक सरकार के हेवीवेट मंत्री है नव किशोर दास व दूसरे बीजद जिलाध्यक्ष किशोर महान्यी। इनके नेतृत्व में बीजद सभी जिला परिषद सीटों सहित त्री-स्तरीय पंचायत चुनाव में बेहतर प्रर्दशन करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 05:00 AM (IST)
बीजद ने फुंका पंचायती चुनाव का विगुल
बीजद ने फुंका पंचायती चुनाव का विगुल

संसू, झारसुगुड़ा : जिले कि सभी नौ जिला परिषद सीट पर बीजद का ही कब्जा होगा, विपक्षियों को कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा। जिले में दो हेवी वेट नेता है। जिनमें एक सरकार के हेवीवेट मंत्री है नव किशोर दास व दूसरे बीजद जिलाध्यक्ष किशोर महान्यी। इनके नेतृत्व में बीजद सभी जिला परिषद सीटों सहित त्री-स्तरीय पंचायत चुनाव में बेहतर प्रर्दशन करेगी। उक्त बातें झारसुगुड़ा में आयोजित बीजद के पंचायत स्तरिय चुनाव को लेकर हुई बैठक में विधायक सौम्यरंजन पटनायक व राज्यसभा सांसद सुभाष सिंह ने कही। उन्होंने बीजद कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव के लिए अभी कमर कसने के लिए कहा। स्वास्थमंत्री नव किशोर दास ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कि स्वच्छ छवि व उनके उल्लेखनीय विकास कार्यो को हमें जन-जन तक पहुंचाना होगा। जिला अध्यक्ष किशोर महान्ती की अध्यक्षता में हुई बैठक को महिला बीजद कि उपाध्यक्ष साधना सामंत राय ने भी संबोधित किया। जबकि संचालन जिला बीजद साधरण सचिव विश्वनाथ नायक ने की। धन्यवाद ज्ञापन जिला बीजद युवा अध्यक्ष प्रशान्त जेना किया।

झारसुगुड़ा जिले में मिला एक संक्रमित

संसू, ब्रजराजनगर : पिछले 24 घंटे में झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से एक कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवधि में जिले की झारसुगुड़ा नगरपालिका क्षेत्र से मात्र एक संक्रमित पाया गया है । इस अवधि में जिले की ब्रजराजनगर तथा बेलपहाड़ नगरपालिका एवम झारसुगुड़ा, लखनपुर, लइकेरा, कोलाबीरा तथा किरमिरा प्रखंड से एक भी संक्रमित नही पाया गया है ।

ब्रजराजनगर से लापता नाबालिका राउरकेला स्टेशन से बरामद

संसू, ब्रजराजनगर : सदर थाना क्षेत्र से फरार नाबालिग को पुलिस गुरुवार की रात को आठ बजे राउरकेला स्टेशन से सुरक्षित बरामद कर लिया है। शुक्रवार को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में नाबालिग का बयान दर्ज किए जाने की जानकारी एसडीपीओ दिलीप दास ने दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग के माता-पिता किसी काम से ब्रजराजनगर से बाहर गए थे। घर में वह अकेले थी जिसका फायदा उठाकर वह इलाके के एक लड़के के साथ गुरुवार को घर से फरार हो गई थी । पड़ोसियों से सूचना पर बालिका के पिता ने मामले के सूचना सदर थाना पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद थाने के सहायक निरीक्षक प्रद्युम्न स्वाई ने जांच शुरू की। उन्हें विस्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली कि उक्त नाबालिग राउरकेला स्टेशन पर है। जिसके बाद सहायक निरीक्षक प्रद्युम्न स्वाई अविलंब राउरकेला पहुंच कर स्टेशन से लड़के के साथ नाबालिग पकड़कर ब्रजराजनगर ले आये। उन्होंने बताया कि दोनों के पास पैसा नहीं होने की वजह से वे राउरकेला से आगे नहीं जा पाए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी