डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं बन सकेंगे अमेरिका के राष्‍ट्रपति

अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि रिप‍ब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप देश के राष्‍ट्रपति नहीं बन सकेंगे। उनका कहना था कि ट्रंप व्‍हाइट हाउस पहुंचने का चुनाव नहीं जीत सकेंगे। गौरतलब है कि ट्रंप ने कुछ ही दिन पहले अमेरिकी राष्‍ट्रपति को लेकर एक विवादित बयान भी

By Kamal VermaEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2015 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2015 11:38 AM (IST)
डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं बन सकेंगे अमेरिका के राष्‍ट्रपति

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप देश के राष्ट्रपति नहीं बन सकेंगे। उनका कहना था कि ट्रंप व्हाइट हाउस पहुंचने का चुनाव नहीं जीत सकेंगे। गौरतलब है कि ट्रंप ने कुछ ही दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर एक विवादित बयान भी दिया था। इसके अलावा वह इमिग्रेशन समेत महिलाओं पर भी विवादित बयान दे चुके हैं। एक चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम के दौरान ओबामा ने कहा कि ट्रंप केवल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं और उन्हें इतना भर ही आता भी है। इस कार्यक्रम का प्रसारण रविवार को किया गया था।

उन्होंने कहा कि यदि उन्हें तीसरी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का मौका मिल जाता है तो वह तीसरी बार भी जीतने की ताकत रखते हैं। आबोमा ने प्रोग्राम के तहत कहा कि विचारों का आदान-प्रदान या बहस डेमोक्रेसी के लिए अच्छा है। अब ओबामा के महज 15 माह ही शेष बचे हैं। प्रोग्राम में उन्होंने अपने कार्यकाल पर संतोष जाहिर किया है।

पढ़ें: अस्पताल में हुए हवाई हमले के लिए अोबामा ने मांगी माफी

chat bot
आपका साथी