..तो ये वजह थी रोनाल्डो-इरिना का रिश्ता टूटने की

रूसी मॉडल इरिना ने सितारा फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए दोनों के बीच रिश्ता टूटने का जिम्मेदार बताया है। एक फैशन ब्रांड के फोटो शूट के दौरान 2010 में दोनों की नजदीकियां ब़़ढी थीं, लेकिन पांच साल बाद इस वर्ष की शुरुआत में दोनों का

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 17 May 2015 07:14 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2015 08:34 PM (IST)
..तो ये वजह थी रोनाल्डो-इरिना का रिश्ता टूटने की

लंदन। रूसी मॉडल इरिना ने सितारा फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए दोनों के बीच रिश्ता टूटने का जिम्मेदार बताया है। एक फैशन ब्रांड के फोटो शूट के दौरान 2010 में दोनों की नजदीकियां ब़़ढी थीं, लेकिन पांच साल बाद इस वर्ष की शुरुआत में दोनों का रिश्ता टूट गया था।

29 साल की इरिना के मुताबिक रोनाल्डो चोरी छिपे दुनियाभर में फैली अपनी गर्लफ्रेंड को मेसेज भेजा करते थे। इस युगल के नजदीकी सूत्र ने सन अखबार को यह जानकारी दी। उन्होंने इरिना ने हवाले से कहा कि मैंने रोनाल्डो पर भरोसा किया, लेकिन वह मुझे धोखा दे रहा था। जब इस तरह की चर्चाएं थी कि उसके अन्य महिलाओं से संबंध हैं तो भी मैं उसके साथ खड़ी रही, भरोसा किया। मैं स्वयं को बेवकूफ समझती हूं और रोनाल्डो ने मुझे मूर्ख बनाया। एक मौके पर मैंने अनजान नंबर से रोनाल्डो को फोन आता देखा, जब इसकी तलाश की थी पता चला कि वह किसी महिला था। ज्यादा जानने की कोशिश की तो पता लगा कि रोनाल्डो के कोलंबिया, ऑस्ट्रेलिया और फ्रांस की महिलाओं से संबंध हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी