'वंडरफुल वेडनसडे' के लिए तैयार कोलकाता के टेनिस प्रेमी

महानगर के टेनिस प्रेमियों के लिए 25 नवंबर, 2015 यकीनन उनकी जिंदगी के सबसे यादगार दिनों में से एक होने वाला है। इस वंडरफुल वेडनसडे (अनोखा बुधवार) को विश्व टेनिस के चार सितारों का खेल उन्हें एक छत के नीचे देखने को मिलेगा। नेताजी इंडोर स्टेडियम इस ऐतिहासिक प्रदर्शनी मैच

By ShivamEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2015 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2015 10:28 PM (IST)
'वंडरफुल वेडनसडे' के लिए  तैयार कोलकाता के टेनिस प्रेमी

जागरण संवाददाता, कोलकाता। महानगर के टेनिस प्रेमियों के लिए 25 नवंबर, 2015 यकीनन उनकी जिंदगी के सबसे यादगार दिनों में से एक होने वाला है। इस वंडरफुल वेडनसडे (अनोखा बुधवार) को विश्व टेनिस के चार सितारों का खेल उन्हें एक छत के नीचे देखने को मिलेगा। नेताजी इंडोर स्टेडियम इस ऐतिहासिक प्रदर्शनी मैच के लिए तैयार है। लिएंडर पेस, महेश भूपति, सानिया मिर्जा और मार्टिना नवरातिलोवा इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) के प्रदर्शनी टूर के तहत बुधवार को यहां प्रदर्शनी मैच खेलेंगे।

महेश भूपति सानिया मिर्जा के साथ जोड़ी बनाएंगे और लिएंडर पेस मार्टिना नवरातिलोवा के साथ जुगलबंदी करेंगे। महेश भूपति और सानिया मिर्जा की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स वर्ग में दो ग्रैंड स्लैम जीत चुकी है। वहीं, लिएंडर पेस भी मार्टिना नवरातिलोवा के साथ जोड़ी बनाकर एक ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं। प्रदर्शनी टूर का दूसरा मैच हैदराबाद और तीसरा व अंतिम मैच दिल्ली में होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मालूम हो कि आइपीटीएल का दूसरा संस्करण दो दिसंबर से जापान में शुरू होने वाला है। कोलकाता में लंबे समय बाद इतने बड़े स्तर का कोई टेनिस मैच होने जा रहा है। इससे पहले यहां 2005 से 2007 तक सनफीस्ट ओपन के तीन संस्करणों का आयोजन हुआ था।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी