गोवा के CM का बयान, बिकनी पहनकर बीच पर नहीं घूमती हैं स्थानीय महिलाएं

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने पणजी में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि गोवा के गांव की महिलाएं बिकनी पहनकर बीच पर नहीं घूमती हैं।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2016 06:14 AM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2016 07:47 AM (IST)
गोवा के CM का बयान, बिकनी पहनकर बीच पर नहीं घूमती हैं स्थानीय महिलाएं

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने पणजी में एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि गोवा के गांव की महिलाएं बिकनी पहनकर बीच पर नहीं घूमती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को अपना ये भ्रम दूर कर लेना चाहिए कि गोवा में महिलाएं बिकनी या इसी तरह के दूसरे कपड़े पहनकर बीच पर घूमती हैं।

पारसेकर ने कहा कि पर्यटकों की वजह से कई लोग इस तरह का अनुमान लगा लेते हैं कि यहां की महिलाएं सड़कों पर शराब पीकर निकलती हैं और बीच पर बिकनी और दूसरी ड्रेस पहनकर घूमती रहती हैं।

हाल ही में पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पारसेकर ने ये बयान दिया। आपको बता दें कि पिछले दिनों सुखबीर बादल ने कहा था कि गोवा ऐसी जगह हैं जहां आसानी से ड्रग्स खरीदा जा सकता है।

बादल के इस बयान पर लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा कि वो खुद बादल का राज्य में स्वागत करने के लिए तैयार हैं ताकि वो गोवा की असली सूरत उन्हें दिखा सकें कि गोवा की महिलाएं सड़कों पर शराब पीकर नहीं चलती और बीच पर बिना कपड़ों के नहीं घूमती हैं। उन्होंने ये भी सुखबीर जैसा गोवा के बारे में सोचते हैं, गोवा की तस्वीर उससे बिल्कुल उलट है।

पढ़ें- क्यों 450 साल बाद भी इस डेड बॉडी में आज भी दिव्य शक्तियां हैं

chat bot
आपका साथी