अंडरव‌र्ल्ड डॉन ने अमूल के एमडी से मांगी 25 करोड़ की रंगदारी

अंडरव‌र्ल्ड डॉन रवि पुजारी के गिरोह की ओर से अमूल के एमडी आरएस सोढ़ी को फोन करके 25 करोड़ रुपए रंगदारी की मांग की गई है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Mon, 30 May 2016 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 30 May 2016 10:30 PM (IST)
अंडरव‌र्ल्ड डॉन ने अमूल के एमडी से मांगी 25 करोड़ की रंगदारी

अहमदाबाद, प्रेट्र। देश की जानीमानी डेयरी कंपनी अमूल के प्रबंध निदेशक (एमडी) को फोनकर 25 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। यह फोन अंडरव‌र्ल्ड डॉन रवि पुजारी के गिरोह की ओर से किया गया। पैसे नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है।

गुजरात को-आपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (जीसीएमएमएफ) के एमडी आरएस सोढ़ी हैं। यह कंपनी अमूल नाम से अपने उत्पाद बेचती है और इसका मुख्यालय खेड़ा जिले के आनंद में है। अपराध शाखा के अधिकारियों के अनुसार, पुजारी गिरोह का सदस्य होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने कुछ दिनों पहले सोढ़ी को फोन किया था। उसने 25 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

पढ़ेंः आइएमए ने सीएम नीतीश से कहा, देशभर के डॉक्टर बिहार में रंगदारी का करेंगे विरोध

अपराध शाखा के एसीपी केएन पटेल ने कहा, 'रंगदारी के लिए फोन एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से किया गया था। सोढ़ी को 25 करोड़ रुपये देने या परिणाम भुगतने को तैयार रहने को कहा गया।' उन्होंने बताया कि फोन अंतरराष्ट्रीय नंबर से किया गया था। इसकी संभावना है कि यह फोन भारत से ही किया गया था। कुछ साफ्टवेयर की मदद से स्थानीय नंबर को अंतरराष्ट्रीय नंबर में बदला जा सकता है। पुलिस इस मामले की कई कोणों से जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी