हंदवाड़ा: भारतीय जवानों ने दो और आतंकियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाडा में आतंकियों और सेना के बीच जारी मुठभेड़ में आज भारतीय जवानों ने दो और आतंकियों को मार गिराया। इससे पहले कल एक आतंकी को जवानों ने मारा गिराया था। इस दौरान एक जूनियर कमीशंड आफिसर की शहीद हो गया। लेफ्टिनेंट कर्नल एनएन जोशी ने बताया कि सोमवार की रात पेट्टा गा

By Abhishake PandeyEdited By: Publish:Wed, 29 Oct 2014 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 29 Oct 2014 01:43 PM (IST)
हंदवाड़ा: भारतीय जवानों ने दो और आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच जारी मुठभेड़ में आज भारतीय जवानों ने दो और आतंकियों को मार गिराया। इससे पहले कल एक आतंकी को जवानों ने मारा गिराया था। इस दौरान एक जूनियर कमीशंड आफिसर की शहीद हो गया।

लेफ्टिनेंट कर्नल एनएन जोशी ने बताया कि सोमवार की रात पेट्टा गांव के निकट वादेरबाला के जंगलों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल ने एक संयुक्त अभियान किया।

उन्होंने बताया कि आतंकियों के छिप कर भागने की संभावनाओं को कम से कम करने के लिए पूरे इलाके को खाली करा दिया गया था। जब सुरक्षा बल छिपकर आतंकियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे तभी उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक आंतकी मारा गया जबकि जवाबी कार्यवाई के दौरान एक एक जूनियर कमीशंड आफिसर की शहीद हो गया।

पढ़े : ई- रिक्शा चलने पर सरकार को अवमानना नोटिस

chat bot
आपका साथी