Move to Jagran APP

Muktasar Crime: चोरी के शक में तालिबान सजा, ट्रक के पीछे बांध युवक को घसीटा; फिर अधमरा कर घर के बाहर फेंक गए हमलावर

Muktasar Crime पंजाब के मुक्‍तसर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चोरी के शक में हमलावरों ने युवक को पहले बेरहमी से पीटा। बाद में ट्रक के पीछे बांधकर आधा किलोमीटर तक घसीटा। साथ ही युवक का वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 24 May 2024 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 05:29 PM (IST)
चोरी के शक में तालिबान सजा, ट्रक के पीछे बांध युवक को घसीटा

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। Mutasar Crime News: मुक्तसर में चोरी के शक में कुछ लोगों ने एक युवक को पहले तेजधार हथियारों के बल पर जबरी घर से उठाया और फिर तालिबान की तरह सजा देते हुए ट्रक के पीछे बांध कर जलालाबाद रोड से घसीटते हुए ले गए।

युवक पर किए गए अमानवीय अत्याचार का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों की दरपकड़ शुरू कर दी गई।

अस्‍पताल में भर्ती घायल युवक

उधर,सिविल अस्पताल में भर्ती घायल युवक जलालाबाद रोड निवासी सोनू ने आरोप लगाया कि ट्रक के साथ बांध कर घसीटने के साथ साथ तेजधार हथियारों से उस पर वार किए गए। हाथ पांव तोड़ दिए गए हैं। सोनू अभी सहमा हुआ है। परिवार का आरोप है कि पुलिस को शिकायत करने के बाद भी दो दिन से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।

जबरदस्‍ती घर से उठा कर ले गए थे हमलावर

जलालाबाद रोड निवासी रजनी ने बताया कि दो दिन पहले महिलाएं घर पर थीं और उसका देवर कमरे में सोया हुआ था। दोपहर के तीन बजे होंगे कि कार पर चार लोग तेजधार हथियारों के साथ उनके घर में घुस आए और जबरदस्‍ती उसके देवर सोनू को उठा कर ले गए। जलालाबाद रोड बाइपास पर सोनू को कार से उतार कर वहा खड़े ट्रक के पीछे बांध दिया और करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए।

यह भी पढ़ें: जंग-ए-आजादी स्मारक में करोड़ों का घोटाला, आरोपी हमदर्द पर लटकी पंजाब विजिलेंस की तलवार; घर के बाहर चिपका नोटिस

बेरहमी से की गई मारपीट

इसके बाद सोनू पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। इससे पहले घर में उन्हें धमकी भी देकर गए थे। शाम करीब छह बजे सोनू को अर्धमरा की हालत में घर के बाहर फेंक गए। उन्होंने आनन फानन में सवारी का इंतजार कर सोनू को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां उसका इलाज चल रहा है।

सोनू के साथ अवमानवीय अत्याचार बिना किसी कसूर के किए गया है। सोनू मजदूरी का काम करता है। उसने किसी तरह का कोई गलत काम नहीं किया है। आरोपित उसे झूठे केस में फंसाना चाहते हैं। जबरी उससे चोरी का जुर्म कबूल करने के लिए कहा जा रहा है जोकि उसने किया नहीं है।

यह भी पढ़ें: PM Modi Visit Punjab: पंजाब पहुंचे पीएम मोदी, इंडी गठबंधन को लिया आड़े हाथ; बोले- जनता को बनाया जा रहा मूर्ख

रजनी ने कहा कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी दो दिन तक किसी तरह की आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की जा रही। यहां तक कि पुलिस उनके बयान लेने तक नहीं आई है। उनके साथ दिन दिहाड़े गुंडागर्दी की गई है। उन्होंने पुलिस से मांग की कि इंसाफ दिलाया जाए और आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी- एसपी

एसपी (एच) कंवलप्रीत सिंह से मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़ित के बयान लेने के लिए अस्पताल में पुलिस कर्मचारियों को भेज दिया गया है। परिवार के बयानों के आधार पर मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.