स्टिंग ऑपरेशन कर रची गई ब्लैकमेल करने की साजिश : ममता

ममता बनर्जी नारद स्टिंग में दिखाई दिए अपने नेताओं के बचाव में पूरी तरह‍ से उतर आई हैं। उन्‍होंने इसको एक साजिश बताया है।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 18 Jun 2016 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jun 2016 08:58 PM (IST)
स्टिंग ऑपरेशन कर रची गई ब्लैकमेल करने की साजिश : ममता

कोलकाता (जागरण संवाददाता)। नारद स्टिंग कांड पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कथित तौर पर घूस लेते दिख रहे अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का एक बार फिर बचाव किया है। विधानसभा चुनाव के बाद शनिवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में प्रथम राजनीतिक कार्यशाला को संबोधित करते हुए पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि सारधा प्रकरण से लेकर नारद स्टिंग तक तृणमूल ने कभी रुपये नहीं लिए।

कोई मिलने के बहाने आता है और टेबल पर रुपये रखकर उसकी तस्वीरें खींचता है, फिर साजिश के तहत ब्लैकमेल किया जाता है। स्टिंग ऑपरेशन में रुपये लेते दिख रहे पार्टी नेताओं का नाम लेते हुए ममता ने कहा कि फिरहाद को क्या खाने की कमी है? शुभेंदु भला रुपये क्यों लेगा? ये सब तृणमूल सरकार के खिलाफ ब्लैकमेल करने की साजिश थी। तृणमूल के नेताओं व मंत्रियों ने रुपये नहीं लिए और इसी के लिए जांच का आदेश दिया गया है।

रघुराम राजन के उत्तराधिकारी की घोषणा जल्द करेगी सरकार: जेटली

उन्होंने कहा कि यह मीडिया के लिए भी घातक है। इसके बाद कोई मीडिया से भी बात करने से परहेज करेगा। मीडिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया का एक वर्ग ऐसा भी है जो उनके खिलाफ लगातार साजिश करता रहता है। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने शुक्रवार को ही नारद स्टिंग कांड की जांच का आदेश दिया है। कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

रघुराम राजन ने पत्र लिख अपने सहयोगियों काेे कहा थैंक्स, पढ़ें पूरा पत्र

आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन का बड़ा बयान- नहीं चाहिए दूसरा कार्यकाल

सीरिया में अमेरिका समर्थित सेना पर रूस ने की ताबड़तोड बमबारी

chat bot
आपका साथी