ट्रेन से फेंकी गई युवती गंभीर, आरोपी के सुराग पर इनाम

बीना के पास मालवा एक्‍सप्रेस में लूटपाट का विरोध कर रही एक युवती को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

By vivek pandeyEdited By: Publish:Thu, 20 Nov 2014 02:41 PM (IST) Updated:Thu, 20 Nov 2014 02:47 PM (IST)
ट्रेन से फेंकी गई युवती गंभीर, आरोपी के सुराग पर इनाम

भोपाल। दिल्ली से भोपाल के लिए मालवा एक्सप्रेस में सफर कर रही एक युवती से दो बदमाशों ने पर्स झपटने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो लुटेरों ने उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 2:30 बजे बीना के नजदीक करोंदा स्टेशन पर हुई। युवती को गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।युवती की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं इस मामले के आरोपी पर दस हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है।

रेलवे पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय रितु पुत्री महेंद्र त्रिपाठी मूलतः कानपुर की रहने वाली है। वर्तमान में वह दिल्ली में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। पिछले दिनों परिजनों ने उज्जैन में महाकाल मंदिर के दर्शन का प्लान बनाया था। उसी के तहत वह मालवा एक्सप्रेस के एस-7 कोच में बैठकर भोपाल आ रही थी।

कोच के मुसाफिर स्वतंत्र जैन ने बताया कि ट्रेन बीना के पास करोंद स्टेशन से गुजर रही थी, तभी डिब्बे में बैठे दो युवकों ने युवती का पर्स झपट लिया। युवती ने दौड़कर उनमें से एक को पकड़ लिया। इस बीच उन्होंने युवती को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

उसे पहले इलाज के लिए सागर अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जैन ने बताया कि जिन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया टीसी ने कुछ देर पहले ही उन्हें सीट दी थी।

(साभार : नई दुनिया)

chat bot
आपका साथी