Move to Jagran APP

वाराणसी एयरपोर्ट समेत देश के 30 हवाई अड्डों को उड़ाने की धमकी, मेल मिलने के बाद हाईअलर्ट- बढ़ाई गई चौकसी

Varanasi Airport सीआइएसएफ़ के वरिष्ठ कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि एयरपोर्ट के आफ़िशियल मेल एकाउंट पर एक मेल प्राप्त हुआ है। इसमे वाराणसी समेत देश के तीस हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी दी गई है।हालांकि ये किसी सिरफिरे का काम हो सकता है लेकिन फिर भी हमने सुरक्षा बढ़ा दी है। बम से उड़ाने की यह तीसरी धमकी है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 29 Apr 2024 07:49 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 07:49 PM (IST)
वाराणसी एयरपोर्ट समेत देश के 30 हवाई अड्डों को उड़ाने की धमकी

जागरण संवाददाता, वाराणसी : लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा निदेशक के मेल पर वाराणसी समेत देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसमें लिखा गया है कि हमने सभी एयरपोर्ट पर बम फिट कर दिया है जो रिमोट का बटन दबाते ही ब्लास्ट हो जाएगा।

loksabha election banner

मेल करके दी गई है धमकी

इसके बाद वाराणसी एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीआइएसएफ़ और पुलिस के साथ सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने बैठक की। आसपास के गांवों में रूट मार्च किया। गांव वालों से बातचीत कर बाहर से आने या कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने को कहा।

सीआइएसएफ़ के वरिष्ठ कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि एयरपोर्ट के आफ़िशियल मेल एकाउंट पर एक मेल प्राप्त हुआ है। इसमे वाराणसी समेत देश के तीस हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी दी गई है। हालांकि ये किसी सिरफिरे का काम हो सकता है, लेकिन फिर भी हमने सुरक्षा बढ़ा दी है। बम से उड़ाने की यह तीसरी धमकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.