तमिलनाडु: कमल हासन ने विधानसभा चुनाव लड़ने का किया एलान

तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब मक्कल नीडि माईम ( MNM) प्रमुख कमव हासन ने कहा कि वह जल्द चुनाव लडेंगे। हासन ने कहा कि वह जल्द ही अपनी विधानसभा सीट का एलान करेंगे।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 01:53 PM (IST)
तमिलनाडु: कमल हासन ने विधानसभा चुनाव लड़ने का किया एलान
तमिलनाडु: कमल हासन ने कहा जल्द ही वह लड़ेगे विधानसभा चुनाव

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब एक्टर और मक्कल नीधि माईम के नेता कमल हासन (MNM) प्रमुख कमल हासन ने कहा कि वह जल्द चुनाव लडेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह घोषणा करेंगे कि वह किसी विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगे। 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कमल हासन लगातार चुनाव प्रचार करते हुए आ रहे हैं। हालांकि इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं था कि क्या इस चुनाव में कमल हासन खुद चुनाव लडेंगे या नहीं। परंतु अब कमल हासन ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है। बता दें कि कमल हासन तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए मदुरई में प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान कमल हासन ने घोषणा करते हुए कहा वह भी तमिलनाडु विधानसभा में चुनाव लड़ेंगे। परंतु उन्होंने अभी इस राज से पर्दा नहीं उठाया है कि वह किस सीट से लड़ेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इसका भी वह जल्द एलान करेंगे। 

बताते चले कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था। हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए नए संसद भवन के शिलान्यास पर सवाल उठाया था। उन्होमने सवाल किया था कि जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था ,तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा था कि यह लोगों की रक्षा के लिए है। अब कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं तो वह किसकी रक्षा के लिए 1000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? हासन ने यह सवाल करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जबाव मांगा था।

chat bot
आपका साथी