लालू के समर्थन में आए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा

अरबों रुपये के चारा घोटाले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल [राजद] के अध्यक्ष व पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ हमदर्दी जताते हुए मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके जेल से जल्द बाहर आने की कामना की।

By Edited By: Publish:Tue, 01 Oct 2013 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2013 04:47 PM (IST)
लालू के समर्थन में आए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। अरबों रुपये के चारा घोटाले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल [राजद] के अध्यक्ष व पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ हमदर्दी जताते हुए मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके जेल से जल्द बाहर आने की कामना की। सिन्हा ने कहा कि एक दोस्त होने के नाते जेल में उन्हें देखकर इस समय बहुत बुरा लग रहा है।

पटना हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए 'बिहरी बाबू' ने कहा कि इस दुख भरी घड़ी में मेरी हमदर्दी लालू जी व उनके पूरे परिवार के साथ है। उन्होंने लालू का बचाव करते हुए कहा कि वह हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं, इस नाते यह हमारी निजी प्रतिक्रिया है। लालू पटना विश्वविद्यालय में सिन्हा के सीनियर रह चुके हैं।

पढ़ें : याद हैं, वो 11 दिन जब हिल गया था पूरा का पूरा सिस्टम

गौरतलब है कि झारखंड की राजधानी रांची स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो [सीबीआई] की विशेष अदालत ने चारा घोटाले मामले में सोमवार को लालू प्रसाद यादव एवं 44 अन्य आरोपियों को दोषी करार दिया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी