अमित शाह के बेटे की सगाई में पहुंचे आडवाणी-राजनाथ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय के सगाई समारोह में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, वेंकैया नायडू, भाजपा महासचिव ओम माथुर समेत कई दिग्गज पहुंचे। गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल भी मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ समारोह में पहुंचीं। गुजरात भाजपा के क

By Edited By: Publish:Sun, 13 Jul 2014 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jul 2014 07:11 AM (IST)
अमित शाह के बेटे की सगाई में पहुंचे आडवाणी-राजनाथ

अहमदाबाद [जासं]। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय के सगाई समारोह में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, वेंकैया नायडू, भाजपा महासचिव ओम माथुर समेत कई दिग्गज पहुंचे। गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल भी मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ समारोह में पहुंचीं।

गुजरात भाजपा के कार्यकर्ता से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुकाम तक पहुंचे शाह का नाम लोकसभा चुनाव के बाद तेजी से राष्ट्रीय फलक पर उभरा है। इसी की झलक रविवार को सरखेज-गांधीनगर हाईवे के वाईएमसीए क्लब में देखने को मिली, जहां उनके बेटे जय की सगाई में शामिल होने को भाजपा नेताओं में होड़ सी लगी थी। समारोह में देश-प्रदेश के करीब तीन हजार लोगों को न्योता भेजा गया था। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल, सांसद प्रभा तावियाड़ समेत कई सांसद व विधायक भी समारोह में पहुंचे। जय शाह गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव हैं, जबकि रिशीता मास्टर ऑफ सोशल वर्क की पढ़ाई कर रही हैं। समारोह को पूरी तरह सादा रखा गया था। समारोह में बड़ी संख्या में उद्यमियों ने भी शिरकत की। अमित शाह व उनकी पत्नी सोनलबेन शाह ने मेहमानों का स्वागत किया।

पढ़ें : अमित शाह के बेटे की सगाई के लिए डिवाइडर तोड़ बनाई सड़क

chat bot
आपका साथी