अधिकारियों की तैयारियों से नाखुश हुए पीएम मोदी, बीच में छोड़ दी प्रजेंटेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ दिनों में अपने अधिकारियों के सुस्त रवैये को लेकर निराश हुए हैं।

By Kishor JoshiEdited By: Publish:Sat, 14 Jan 2017 08:21 AM (IST) Updated:Sat, 14 Jan 2017 06:33 PM (IST)
अधिकारियों की तैयारियों से नाखुश हुए पीएम मोदी, बीच में छोड़ दी प्रजेंटेशन
अधिकारियों की तैयारियों से नाखुश हुए पीएम मोदी, बीच में छोड़ दी प्रजेंटेशन

नई दिल्ली (जेएनएन)। आमतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी प्रजेंटेशन को देखे बिना उठते नहीं हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि पीएम मोदी एक बैठक में अधिकारियों की प्रजेंटेशन को आधे में से ही छोड़ कर चले गए। अपने अधिकारियों को निर्देश देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे अपने काम पर और मेहनत करें और फिर से प्रेजेंटेशन दें।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक प्रधानमंत्री का प्रेजेंटेशन के बीच में से उठकर जाना थोड़ा असामान्य था क्योंकि आमतौर पर वह हमेशा पूरी प्रजेंटेशन के दौरान बैठकर ने केवल बारीकी से उसे देखते और सुनते ही है, बल्कि प्रेजेंटेशन के दौरान वह बहस में भी भाग लेते हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने देशवासियों को दी पोंगल और मकर सक्रांति की बधाई

प्रधानमंत्री ने ऐसा कर अधिकारियों को संकेत दिया कि वह किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वो अपने कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान रखें। अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सचिवों के समूह की ओर से कृषि और उससे संबंधित क्षेत्रों पर दी जा रही इस प्रजेंटेशन पर पीएम मोदी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा दिख रहा है कि इस पर ज्यादा मेहनत नहीं की गई है। अधिकारियों से इस विषय पर नए सुझाव लाने को कहा गया था लेकिन अधिकारी आधी-अधूरी तैयारी के साथ आए थे।

पीएम मोदी ने अधिकारियों से कहा कि आप लोगों ने पूरा प्रयास नहीं किया है, जाइए और इस पर फिर से मेहनत कर पूरी प्रेजेंटेशन को तैयार कीजिए। इस बैठक में पीएमओ और नीति आयोग के अधिकारियों, विभाग प्रमुखों के साथ-साथ सभी सचिव मौजूद थे। प्रधानमंत्री एक दूसरे प्रेजेंटेशन की शुरूआत में ही उठकर चले गए। यह प्रेजेंटेशन स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं नागरिक विकास मंत्रालय के अधिकारियों द्वारा प्रस्तुत की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड चुनाव: मुफ्त गैस कनेक्शन पर नहीं दिखेगी मोदी की फोटो

chat bot
आपका साथी