कठुआ में बीएसएफ चौकियों पर पाक की ओर से फिर फायरिंग

जम्मू कश्मीर के कठुआ सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल की दो चौकियों पर पाकिस्तान की ओर से आज सुबह फिर गोलीबारी की गई। गत रात हुई फायरिंग के बाद पाक रेंजर्स ने आज फिर से गोलीबारी शुरू कर दी है। सेना इसे घुसपैठ की कोशिश से जोड़कर देख रही है।

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 07 Jan 2015 09:42 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jan 2015 11:52 AM (IST)
कठुआ में बीएसएफ चौकियों पर पाक की ओर से फिर फायरिंग

जम्मू। जम्मू कश्मीर के कठुआ सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल की दो चौकियों पर पाकिस्तान की ओर से आज सुबह फिर गोलीबारी की गई। गत रात हुई फायरिंग के बाद पाक रेंजर्स ने आज फिर से गोलीबारी शुरू कर दी है। सेना इसे घुसपैठ की कोशिश से जोड़कर देख रही है। बताया गया है कि आज तड़के चार आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सेना की ओर से फायरिंग के बाद वे भाग गए।

नापाक पड़ोसी (देखें तस्वीरें)

पिछले चार दिनों से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। पाक रेंजर्स ने गोलीबारी में मोर्टार और गोलों से सरहद के गांवों को भी निशाना बनाया। दहशत के कारण अब तक 57 गांवों के करीब 10 हजार लोग अपना घर छोड़कर पलायन कर चुके हैं।

बीएसएफ के महानिदेशक डीके पाठक मंगलवार को जम्मू गए थे। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं के पीछे आतंकी हाफिज सईद की भूमिका से इन्कार नहीं किया जा सकता। पाठक ने सैन्य चौकियों पर जाकर सुरक्षा का जायजा लिया।पाठक ने आशंका जताई है कि आतंकी 26 जनवरी से पहले किसी बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं।इसे देखते हुए सीमा पर सेना पूरी तक सर्तकता बरत रही है।

पढ़ेंः पाक की गोलीबारी से 10 हजार लोगों का पलायन

पढ़ेंः पाक के दुस्साहस का करारा जवाब, मारे गए 4 पाक रेंजर्स

chat bot
आपका साथी