महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा: बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर, 15 की मौत, 35 घायल

महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही बस की एक कंटेनर ट्रक के साथ टक्कर हो गई।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 08:18 AM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 09:52 AM (IST)
महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा:  बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर, 15 की मौत, 35 घायल
महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा: बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर, 15 की मौत, 35 घायल

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। धुले के नजदीक निमगुल गांव के पास औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही बस की एक कंटेनर ट्रक के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

#UPDATE Maharashtra: 15 dead and 35 injured after a bus collided with a canter truck near Nimgul village in Dhule, late last night. https://t.co/y1vv6YBfsQ" rel="nofollow— ANI (@ANI) August 19, 2019

घायलों में से कुछ की हालत गंभीर
हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। जानकारी अनुसार घायलों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अभी मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। इनका इलाज जारी है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

एक हफ्ते पहले पालघर में हुआ था भीषण हादसा
बता दें कि इस हादसे से लगभग एक हफ्ते पहले पालघर में भीषण हादसा हुआ था। पालघर जिले के वडा इलाके में राज्य परिवहन निगम की एक बस के पिवली-वाडा में एक डिवाइडर से टकराने और उसके बाद झाड़ियों में घुस जाने से कम से कम 50 यात्री घायल हो गए थे। घायलों में अधिकतर छात्र थे। यह हादसा तब हुआ जब सड़क पार कर रही एक लड़की को बचाने के चक्कर में बस चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। इस दौरान बस अपनी लेन से हटकर डिवाइडर से टकरा गई और सड़क की दूसरी ओर चली गई थी।

chat bot
आपका साथी