दिल्‍ली चुनाव: आप दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन

दिल्‍ली विधानसभा चुनावों की तरीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल के 'पैसे लेकर वोट देने' के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। विरोध कर रहे लोगों के हाथों

By T empEdited By: Publish:Sun, 01 Feb 2015 01:09 PM (IST) Updated:Sun, 01 Feb 2015 01:53 PM (IST)
दिल्‍ली चुनाव: आप दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों की तरीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल के 'पैसे लेकर वोट देने' के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। विरोध कर रहे लोगों के हाथों में बैनर थे, जिनपर लिखा हुआ था कि दिल्ली की जनता बिकाऊ नहीं है।

अरविंद केजरीवाल अपनी कई चुनावी जनसभाओं में मतदाताओं से यह कह चुके हैं कि अगर किसी पार्टी के कार्यकर्ता आपको वोट डालने के बदले पैसे दें, तो वे मना न करें। लेकिन वोट उसी पार्टी को दें, जिसे आप देना चाहते हैं। भाजपा केजरीवाल के इस बयान को लेकर आपत्ति जाहिर करते हुए इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद केजरीवाल इस बयान को अपनी सभाओं में दोहरा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:केजरीवाल ने किरण बेदी को कहा, 'शुक्रिया'

दिल्ली में अगामी 7 फरवरी को विधानसभा चुनाव हैं, जिसके नतीजे 10 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। ऐसे में पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में जुटी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें:चुनावी माहौल में किरण बेदी ने बदल लिया अपना नाम

chat bot
आपका साथी