Move to Jagran APP

केजरीवाल ने किरण बेदी को कहा, 'शुक्रिया'

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवार किरण बेदी को शुक्रिया अदा किया है। केजरीवाल ने कहा है कि वह शुक्रगुजार हैं कि भाजपा ने अपने हालिया पोस्‍टर में उनके परिवार को नहीं घसीटा।

By T empEdited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 01 Feb 2015 01:25 PM (IST)
केजरीवाल ने किरण बेदी को कहा, 'शुक्रिया'

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी को शुक्रिया अदा किया है। केजरीवाल ने कहा है कि वह शुक्रगुजार हैं कि भाजपा ने अपने हालिया पोस्टर में उनके परिवार को नहीं घसीटा। दिल्ली में 7 फरवरी को विधानसभा चुनाव हैं।

loksabha election banner

भाजपा के नए पोस्टर में केजरीवाल को अकेले ही एक घर के बार बैठा दिखाया गया है। इसमें लिखा है, आम आदमी हूं जी सरकारी बंगला नहीं अपनाउंगा। पर 15 दिन में ही आलीशान मकान में जम जाउंगा। इसे केजरीवाल ने ट्वीट किया है, 'किरण बेदी जी भाजपा के हालिया चुनावी पोस्टर से मेरे परिवार और बच्चों को दूर रखने के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं।'

इसे भी पढ़ें:किरण बेदी ने केजरीवाल को भेजा कानूनी नोटिस

बता दें कि इन दिनों भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग के साथ-साथ पोस्टर वार भी चल रही है। पिछले दिनों भाजपा ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें केजरीवाल को उनके बच्चों की झूठी कसम खाने पर लताड़ा गया था। इसमें केजरीवाल अपने बच्चों के सिर पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें अरविंद केजरीवाल को ईमानदार और भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी को अवसरवादी कहा था। यह पोस्टर दिल्ली के ऑटो रिक्शा पर लगाए गए हैं। किरण बेदी ने इसी पोस्टर को लेकर केजरीवाल को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के दंगल में फतह को शुरू हुआ नया पोस्टर वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.