Move to Jagran APP

JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा आठ मई को टटोलेंगे बिलासपुर की नब्ज, पन्ना प्रमुखों से लेंगे फीडबैक

JP Nadda Himachal Visit जेपी नड्डा आठ मई को चुनावी घोषणा के बाद पहली बार बिलासपुर आ रहे हैं। दौरे के दौरान नड्डा पन्ना प्रमुखों से फीडबैक लेंगे। सम्मेलन में वह गृह जिला में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर की स्थिति का आकलन करेंगे। इसके साथ ही चुनाव में ग्रामीणस्तर पर भाजपा कहां ठहर रही है इसको लेकर भी पन्ना प्रमुखों से चर्चा करेंगे व जीत का मंत्र भी देंगे।

By munish ghariya Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 02 May 2024 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 09:00 PM (IST)
जेपी नड्डा आठ मई को टटोलेंगे बिलासपुर की नब्ज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बिलासपुर। JP Nadda Himachal Visit: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आठ मई को एक दिवसीय दौरे के दौरान गृह जिला बिलासपुर में जिलास्तरीय पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही उन्हें पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित करेंगे।

loksabha election banner

वह जिला में भाजपा की स्थिति और कार्यकर्ताओं की कार्यप्रणाली भी परखेंगे। लोकसभा चुनाव और प्रदेश की छह विधानसभा सीटों के उपचुनाव की घोषणा के बाद नड्डा पहली बार हिमाचल आ रहे हैं।

नड्डा अनुराग ठाकुर की स्थिति का करेंगे आकलन

सम्मेलन में वह गृह जिला में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर की स्थिति का आकलन करेंगे। इसके साथ ही चुनाव में ग्रामीणस्तर पर भाजपा कहां ठहर रही है, इसको लेकर भी पन्ना प्रमुखों से चर्चा करेंगे व जीत का मंत्र भी देंगे। पूर्व में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत बिलासपुर के चारों मंडलों में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का कार्यक्रम तैयार किया गया था।

यह भी पढ़ें: Himachal News: भाजपा के विद्रोही किशोरी लाल कांग्रेस में हुए शामिल, CM सुक्‍खू की मौजूदगी में थामा पार्टी का हाथ

आठ व नौ मई को चारों मंडलों के सम्मेलन होने थे लेकिन अब चारों मंडलों के पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन एक ही दिन एक ही जगह पर होगा। सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर समेत प्रदेश के अन्य नेता भी शामिल होंगे।

सदर में एकजुटता का भी होगा प्रयास

चुनावी बेला में बिलासपुर सदर में भाजपा नेताओं में खींचतान है। इसमें मुख्य रूप से पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर समेत पार्टी के कई पूर्व पदाधिकारियों को नजरअंदाज करने एवं प्रमुखता न देने का हवाला देकर विरोध के स्वर उठ रहे हैं। ऐसे में नड्डा गृह विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की अंतर्कलह को समाप्त करने का भी प्रयास करेंगे।

जेपी नड्डा आठ मई को बिलासपुर आएंगे और पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिला के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है। पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। -सुदेश ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी, हिमाचल भाजपा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'हिमाचल को दूसरा घर कहने वाले ने आपदा में मूंद ली आंखें...', प्रतिभा सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.