Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, बोले- इस दिन ही खाते में आ जाएंगे 1250 रुपए

मुख्यमंत्री ने कहा कि योजना के तहत 1250 रुपए की राशि चार मई को ही बहनों के खातों में डाल दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लाडली बहनों ने मुझे बहुत सारी मालाएं पहनाई बहनों आप चिंता मत करना कहने के लिए मैंने 5 तारीख बोली है लेकिन 5 तारीख को रविवार फंस गया तो एक दिन पहले ही लाडली बहना योजना का पैसा 1250 रूपये आपके खाते में आएगा।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Published: Thu, 02 May 2024 08:59 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:59 PM (IST)
मोहन यादव ने आगर में चुनावी सभा को किया संबोधित

डिजिटल डेस्क, आगर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना के तहत मिलने वाली अनुग्रह राशि को लेकर बड़ी कही है। आगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने साफ कर दिया कि योजना के तहत जल्द ही 1250 रुपए बहनों के खातों में भेजे जाएंगे।

loksabha election banner

चार मई को आएंगे पैसे

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में साफ किया कि योजना के तहत 1250 रुपए की राशि चार मई को ही बहनों के खातों में डाल दी जाएगी। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि लाडली बहनों ने मुझे बहुत सारी मालाएं पहनाई, बहनों आप चिंता मत करना, कहने के लिए मैंने 5 तारीख बोली है लेकिन 5 तारीख को रविवार फंस गया तो एक दिन पहले ही लाडली बहना योजना का पैसा 1250 रूपये आपके खाते में आएगा।

कांग्रेस पर बरसे मोहन यादव

चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि लाडली बहना योजना की राशि को लेकर कांग्रेसी हाय र भाजपा हाय र भाजपा कर रही है यह पैसे कहां से ला रहे हैं, लेकिन भाजपा तुमसे तो नहीं मांग रही है। तुम्हारा इतना छोटा मन है कि तुम कभी दे भी नहीं सकते हो। इस दौरान उन्होंने कहा कि 70 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों को 5 लाख रुपए तक के नि:शुल्क इलाज एवं आयुष्मान कार्ड धारकों को गंभीर अवस्था में इलाज हेतु निःशुल्क एयर एम्बुलेंस की सुविधा भी मोदी की गारंटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.