पनामा पेपर लीक मामले को लेकर अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज

अमर सिंह ने बुधवार की रात कहा, 'मैं अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना करूंगा। उनका भी नाम पनामा पेपर्स में आया है।' सिंह ने कहा कि अमिताभ के नाम का दुरुपयोग किया गया है

By Atul GuptaEdited By: Publish:Thu, 19 May 2016 04:40 AM (IST) Updated:Thu, 19 May 2016 07:38 AM (IST)
पनामा पेपर लीक मामले को लेकर अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन पर कसा तंज

नई दिल्ली, प्रेट्र : समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के चुनाव में अपना स्थान सुनिश्चित होने के बाद अमर सिंह ने अपने पुराने मित्र और अभिनेता अमिताभ बच्चन पर पनामा पेपर्स को लेकर निशाना साधा है। वहीं, सपा नेता आजम खान ने अमर सिंह पर प्रहार किया है।

छह साल बाद सपा में वापस लौटे अमर सिंह ने बुधवार की रात कहा, 'मैं अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना करूंगा। उनका भी नाम पनामा पेपर्स में आया है।' सिंह ने कहा कि अमिताभ के नाम का दुरुपयोग किया गया है और उन्हें इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं है।

सक्रिय राजनीति में आने को आतुर अमर सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका के बाद एक सीबीआइ जांच भी होनी है। काले धन पर एसआइटी जांच कर रही है। कहानी यहीं नहीं खत्म होती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से गठित एसआइटी भी जांच करेगी। मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि वह अमिताभ को इसे सहने की शक्ति दें। उत्तर प्रदेश से नेता अमर सिंह ने कहा, 'बच्चन ना तो समाजवादी हैं और नाही मोदीवादी। वह सिर्फ एक अभिनेता हैं। ईश्वर उन्हें बचाएं और उनकी खुशियों को।'

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आखिरकार में पार्टी का सदस्य बन गया। ऐसा तब तक है जब तक मैं दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होता। उन्होंने कहा, मैं मुलायमवादी था हूं और मुलायमवादी रहूंगा। दूसरी ओर, अखिलेश सरकार में मंत्री और सपा नेता आजम खान ने अमर सिंह की वापसी को एक घिनौना प्रकरण बताया है। लेकिन नेताजी पार्टी सुप्रीमो हैं। उन्होंने यह फैसला लिया है, इसलिए मैं इसपर टिप्पणी नहीं कर सकता।

पढ़ें- पनामा पेपर्स में 2000 भारतीयों के नाम, दिल्ली और मुंबई से जुड़े हैं तार

chat bot
आपका साथी