Move to Jagran APP

Nick Jonas के साथ रहकर Priyanka Chopra ने सीखी ये खास बात, कहा- कल्चर अपनाना था बेहद मुश्किल

Priyanka Chopra और Nick जोनस की शादी को छह साल पूरे हो चुके हैं। दोनों फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद भारत के फैंस निक को प्यार से इंडिया का दामाद कहकर बुलाते हैं। हाल ही में हेड ऑफ स्पेस एक्ट्रेस ने बताया कि उनके और निक के लिए एक-दूसरे के कल्चर को अपनाना कितना ज्यादा मुश्किल था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 29 Apr 2024 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 08:48 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से सीखी ये बात / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने सिर्फ हिंदी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि ग्लोबल लेवल पर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। क्वांटिको जैसे अमेरिकन शो के लिए अभिनेत्री को इंटरनेशनल ऑडियंस का बेशुमार प्यार मिला।

loksabha election banner

साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra and Nick Jonas Marriage) हॉलीवुड सिंगर निक जोनस संग शादी करके लॉस एंजेलिस में ही सेटल हो गयी। हालांकि, उनकी शादी के सभी फंक्शन इंडिया में हुए। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को फैंस प्यार से 'भारत का दामाद' भी कहते हैं।

हाल ही में अब खास बातचीत में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके और निक जोनस के लिए एक-दूसरे के कल्चर को अपनाना कितना मुश्किल था, लेकिन दोनों ने इस पर काफी काम किया और एक-दूसरे के रंग ढंग में ढल गए।

कल्चर डिफरेंस की वजह से चीजें थी मुश्किल- प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में रीड द रूम पॉडकास्ट से खास बातचीत करते हुए बताया कि कल्चर डिफरेंस (Culture Differences) होने के बावजूद भी वह एक-दूसरे की लाइफ में छह सालों में कैसे बैलेंस लाए। देसी गर्ल ने ये भी शेयर किया कि दोनों ही एक बड़े परिवार से हैं, लेकिन दोनों की परवरिश सांस्कृतिक प्रभावों के मामले में बिल्कुल ही अलग हैं।

यह भी पढ़ें: 'वो जिंदगी का सबसे कठिन दौर था...', Priyanka Chopra का छलका दर्द, बताया- हॉलीवुड का डरावना अनुभव

प्रियंका ने खास बातचीत में बताया कि कैसे इंडियन परिवार एक-दूसरे की बात खत्म होने से पहले ही बीच में अपनी बात बोल देता है, लेकिन निक जोनस के परिवार में ऐसा नहीं था। हेड ऑफ स्टेट एक्ट्रेस ने कहा कि ये उनके लिए सीखना बेहद ही मुश्किल था। उन्होंने कहा,

"हम सांस्कृतिक रूप से ऐसे हैं कि आप अपनी बात भी पूरी नहीं करेंगे, उससे पहले ही हम बोल देते हैं कि तुम क्या कहने जा रहे हो, मैं आपको बताती हूं"।

निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा ने सीखी ये बात

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "हम ऐसे हैं, चलों चलते हैं। हम लाउड हैं और एक-दूसरे की बात के बीच में बोलते हैं। तो इसलिए निक ने जो सीखा वो ये कि कैसे लोगों की बातों को बीच में कांटकर उनके साथ बातें करनी है। वो बोलते है- मैं ये कह रहा था... उनके अपोजिट मुझे ये सीखना पड़ा कि कैसे लोगों को उनकी बात खत्म करने देना है।

मैं ऐसा करती हूं कि मुझे पता है आपको क्या कहना है, लेकिन मैं आपकी बात खत्म होने तक का इंतजार करूंगी"। प्रियंका ने बताया कि कल्चर को लेकर दोनों ने ही काफी एडजस्ट किया है। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी 1 दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। दोनों ने साल 2022 में बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.