आइआइटी गुवाहाटी का छात्र गिरफ्तार, कॉलेज की छात्रा को ड्रिंक पिलाकर छेड़खानी का आरोप

पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता गुजरात की निवासी है। अपने बयान में उसने दावा किया है कि मैकेनिकल इंजीनियरिंग के आरोपित छात्र ने होली के मौके पर 29 मार्च को छात्रावास में ड्रिंक कराया और उसके साथ छेड़खानी की।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 05:47 PM (IST)
आइआइटी गुवाहाटी का छात्र गिरफ्तार, कॉलेज की छात्रा को ड्रिंक पिलाकर छेड़खानी का आरोप
छेड़खानी के आरोप में आइआइटी गुवाहाटी का छात्र गिरफ्तार

गुवाहाटी, प्रेट्र। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, गुवाहाटी (आइआइटी-जी) के एक छात्र को अपनी कालेज की सहपाठी के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छात्र को कामरूप जिले की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता गुजरात की निवासी है। अपने बयान में उसने दावा किया है कि मैकेनिकल इंजीनियरिंग के आरोपित छात्र ने होली के मौके पर 29 मार्च को छात्रावास में ड्रिंक कराया और उसके साथ छेड़खानी की। छात्रा ने कहा कि ड्रिंक करने के बाद वह अचेत हो गई थी।

संस्थान के अधिकारियों ने घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्रा को गुवाहाटी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया और पुलिस से संपर्क किया गया। छात्रा के बयान पर आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और उसे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अमिनगांव के सामने पेश किया गया। दंडाधिकारी ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आइआइटी-जी ने मामले की जांच के लिए समिति गठित की जिसने अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है। इसके बाद संस्थान की ओर से पुलिस को शिकायत सौंपी गई।

chat bot
आपका साथी