Move to Jagran APP

Rewari Crime: चोरी के लिए घुसे बदमाशों ने की BSF जवान की पत्नी की हत्या, पुत्रवधू ने ऐसे बचाई खुद की जान

पुलिस के अनुसार मोहल्ला विजय नगर के रहने वाले नरेश कुमार सीमा सुरक्षा बल में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है और वर्तमान में श्रीनगर में तैनात है। उनकी पत्नी माया देवी बेटा विपिन व पुत्रवधू चंचल विजय नगर में रहते है। विपिन एक निजी कंपनी में कार्यरत है। बृहस्पतिवार की रात को माया देवी व चंचल घर पर सो रही थी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Fri, 24 May 2024 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 10:14 PM (IST)
चोरी के लिए घुसे बदमाशों ने की BSF जवान की पत्नी की हत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। शहर के मोहल्ला विजय नगर में बृहस्पतिवार की रात का घर में घुसे चोरों ने सीमा सुरक्षा बल के जवान की पत्नी की तेजधार हथियार से गोद कर  हत्या कर दी। बदमाशों ने महिला की पुत्रवधू पर भी हमला किया, लेकिन कमरा बंद कर लेने के कारण उसकी जान बच गई। सूचना के बाद रात को माडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। 

पुलिस के अनुसार मोहल्ला विजय नगर के रहने वाले नरेश कुमार सीमा  सुरक्षा बल में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है और वर्तमान  में श्रीनगर में तैनात है। उनकी पत्नी माया देवी, बेटा विपिन व पुत्रवधू चंचल विजय नगर में रहते है। विपिन एक निजी कंपनी में कार्यरत है।  बृहस्पतिवार की रात को माया देवी व चंचल घर पर सो रही थी। विपिन किसी काम से दिल्ली गए हुए थे। 

रात डेढ़ बजे कमरे का दरवाजा खटखटाया

चंचल के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे किसी ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही बाहर खड़े बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। हाथ में चाकू लगने से वह घायल हो गई। चंचल ने धक्का देकर तुरंत ही कमरा बाहर से बंद कर लिया और  अपने पति विपिन को सूचना दी। विपिन की सूचना के बाद विजय नगर में रहने वाले उनके मामा ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। 

कमरे में पड़ा था शव 

ओमप्रकाश घर पहुंचे तो कमरे में माया देवी का लहूलुहान शव पड़ा ह़ुआ था। कमरे के साथ मौजूद अलमारी का सामान फर्श पर बिखरा पड़ा था। अंदेशा है कि रात को चोरी के ईरादे से घुसे बदमाशों ने जाग जाने के कारण माया देवी की हत्या कर दी और बिना चोरी किए ही फरार हो गए। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

ये भी पढे़ं- Rewari News: तापमान चढ़ने के साथ गड़बड़ाया बिजली सिस्टम, 89.74 लाख यूनिट पहुंची बिजली खपत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.