GPSC State Tax Inspector Vacancy 2021: स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर के 243 पदों के लिए इस दिन तक है आवेदन का मौका, जल्द करें अप्लाई

GPSC State Tax Inspector Vacancy 2021 आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2021 है। ऐसे में उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को अब बिना देरी किए ऑफिशियल वेबसाइट gpsc.gujarat.gov.in पर जाकर अप्लाई कर देना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 02:14 PM (IST)
GPSC State Tax Inspector Vacancy 2021: स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर के 243 पदों के लिए इस दिन तक है आवेदन का मौका, जल्द करें अप्लाई
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं ऑनलाइन अप्लाई

GPSC State Tax Inspector Vacancy 2021: गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर (क्लास-3) के पदों पर भर्ती के लिए 16 मार्च, 2021 को नोटिफिकेशन जारी किया था। जीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसी दिन से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई थी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2021 है। ऐसे में, उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों को अब बिना देरी किए ऑफिशियल वेबसाइट, gpsc.gujarat.gov.in पर जाकर अप्लाई कर देना चाहिए। इस भर्ती के माध्यम से कुल 243 रिक्त पद भरे जाने हैं।

इन महत्वपूर्ण तारीखों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख : 31 मार्च, 2021

प्रारंभिक परीक्षा की तारीख : 25 जुलाई, 2021 को संभावित

प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे घोषित होने की तारीख : सितंबर 2021 (संभावित)

जानें योग्यता मानदंड

स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर पद के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, उम्मीदवारों की आयु 20 वर्ष से 35 वर्ष के बीच निर्धारित है। आयु की गणना आवेदन की आखिरी तारीख, यानी 31 मार्च, 2021 के अनुसार की जाएगी। शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा सहित पात्रता संबंधित अन्य जानकारी के लिए, आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा पैटर्न की विस्तृत जानकारी के लिए डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन स्टेप से करें ऑनलाइन अप्लाई

ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए, उम्मीदवार गुजरात लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, gpsc.gujarat.gov.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध एडवर्टाइजमेंट सेक्शन में प्रवेश करें। यहां संबंधित भर्ती के अप्लाई नाउ लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया टैब खुलेगा। यहां स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर, क्लास- 3 के अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। यहां उपलब्ध लिंक के माध्यम से आप न्यू रजिस्ट्रेशन और आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी