VIDEO: रघुपति राघव राजा राम पर नीता अंबानी ने किया शानदार नृत्य, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा कल्चरल सेंटर

VIDEO मुंबई में शुक्रवार को एक भव्य समारोह के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने (NMACC) में रघुपति राघव राजा राम भजन पर नृत्य भी किया।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2023 01:34 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2023 01:34 PM (IST)
VIDEO: रघुपति राघव राजा राम पर नीता अंबानी ने किया शानदार नृत्य, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा कल्चरल सेंटर
VIDEO: रघुपति राघव राजा राम पर नीता अंबानी ने किया शानदार नृत्य

मुंबई, एजेंसी। मुंबई में शुक्रवार को एक भव्य समारोह के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने इसे विश्व के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक बताया। इस दौरान नीता अंबानी ने (NMACC) में 'रघुपति राघव राजा राम' भजन पर नृत्य भी किया।

#WATCH | Mumbai: Nita Ambani gracefully dances on 'Raghupati Raghava Raja Ram' at Nita Mukesh Ambani Cultural Centre (NMACC) pic.twitter.com/ndCKYdvvj1

— ANI (@ANI) April 1, 2023

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा कल्चरल सेंटर

दरअसल, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन के दौरान नीता अंबानी बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने 'रघुपति राघव राजा राम' भजन पर नृत्य के दौरान गुलाबी और लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। समाचार एजेंसी एएनआई ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नीता नृत्य करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो में उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

युवाओं को भी मिलेगा अपनी कला दिखाने का मौका

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में बड़े शो हो सकेंगे। इसके अलावा छोटे शहरों और दूरदराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा। वहीं, मुकेश अंबानी ने कहा कि मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे।

Mukesh Ambani and Nita Ambani at the launch of 'Nita Mukesh Ambani Cultural Centre' (NMACC) in Mumbai. pic.twitter.com/L5fx0JSCV6— ANI (@ANI) March 31, 2023

कई हस्तियों ने की शिरकत

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, अभिनेता आमिर खान, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सद्गुरु जग्गी वासुदेव सहित राजनीति, खेल, सिनेमा और धर्म एवं आध्यात्म जगत के विभिन्न दिग्गजों ने भी हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी