योजना में काम शुरू करने से पहले संबंधित थाने को सूचना दें, फिर काम शुरू करें संवेदक : एसपी

समाहरणालय परिसर स्थित सभा कक्ष में शनिवार को मुख्य पथों में सामान्य विधि व्यवस्था, पथ निर्माण योजनाओं को गति देने और विकास योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 07:32 PM (IST)
योजना में काम शुरू करने से पहले संबंधित थाने को सूचना दें, फिर काम शुरू करें संवेदक : एसपी
योजना में काम शुरू करने से पहले संबंधित थाने को सूचना दें, फिर काम शुरू करें संवेदक : एसपी

लोहरदगा : समाहरणालय के सभा कक्ष में शनिवार को मुख्य पथों में सामान्य विधि व्यवस्था, पथ निर्माण की योजनाओं को गति देने और विकास योजनाओं को समय पर पूरा कराने को लेकर समीक्षा बैठक हुई। जिसमें एसपी प्रियदर्शी आलोक, उप-विकास आयुक्त आर रोनिटा एवं अनुमंडल पदाधिकारी ज्योति झा ने विकास योजनाओं को गति देकर पूरा करने पर पुलिस-प्रशासनिक, तकनीकि पदाधिकारी और संवेदक के साथ विस्तार से चर्चा की। इसमें मुख्य पथ, अनुमंडल और प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़कों में सामान्य विधि व्यवस्था स्थापित करने के लिए संबंधित विभागों के साथ समन्वय बैठक में एसपी प्रियदर्शी आलोक ने कहा कि सभी विकास कार्यों से जुड़े संवेदक जहां भी विकास योजना का काम शुरू करें, सबसे पहले वहां के स्थानीय थाना प्रभारी को सूचित करेंगे। साथ ही संवेदक अपना नाम और मोबाइल नंबर भी थाना प्रभारी को देंगे। जिससे की विकास योजना को पूरा कराने के लिए पुलिस समुचित सुरक्षा उपलब्ध करा सके।

एसपी ने कहा कि विकास योजनाओं को गति देकर पुलिस सुरक्षा में पूरा कराएंगे। ठेकेदार को कोई भी परेशानी हो तो पुलिस से साझा कर सकते हैं। एसपी ने कहा कि जंगली-पहाड़ी क्षेत्र में क्रियान्वित विकास योजनाओं को पूरा कराने में ठेकेदार को पुलिस प्रशासन पूरा सहयोग करेगी। बैठक में शामिल संवेदकों द्वारा विकास कार्यों से जुड़े अपनी-अपनी समस्याओं को रखा। जिस पर कार्रवाई का भरोसा मिला। बैठक में एएसपी पुरुषोत्तम कुमार, एसडीपीओ अर¨वद कुमार वर्मा, इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद, संजय कुमार ¨सह, जेपीएन चौधरी के साथ सभी थाना प्रभारी, सभी कार्यपालक अभियंता एवं संवेदक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी